Coronavirus : ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन की अचानक बिगड़ी हालत, ICU में भर्ती

0

लंदन :एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में देखा जा रहा है। हर कोई इस महामारी के आगे नतमस्तक है। दुनिया भर के लोग इससे बचाओं के तरीके ढूंढ रहे है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल ब्रिटिश के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। प्रधानमंत्री बोरिस की हालत अचानक बिगड़ गई। बाद में उन्हें अस्पताल के ICU वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

इससे पहले अस्पताल में भर्ती करने से पहले जानकारी दी गई कि उन्हें नियमित टेस्ट के लिए अस्पताल कराया जा रहा है, लेकिन वहां उनकी तबीयत और बिगड़ गई है। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें ICU में शिफ्ट कर दिया गया है। बता दें कि  प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो 27 मार्च को सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे। लेकिन, रविवार की शाम 5 अप्रैल को उन्हें लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत बिगड़ने पर 6 अप्रैल की शाम को उन्हें इंटेंसिव केयर यूनिट में भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर प्रधानमंत्री की हालत बिगड़ गई है, और उनकी मेडिकल टीम की सलाह पर उन्हें अस्पताल के आईसीयू में ले जाया गया है। खबरों के मुताबिक, जॉनसन की अनुपस्थिति में विदेश मंत्री डॉमिनिक राब उनका कामकाज देखेंगे।

 

 

 

 

 

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बोरिस जॉनसन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि निश्चिंत रहें पीएम बोरिस जॉनसन। आपके जल्द अस्पताल से बाहर आने और पूरी तरह स्वस्थ होने की आशा करता हूं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.