दहशत में इमरान…उनके घर तक पहुंचा कोरोना, 4 कर्मचारी पॉजिटिव मिले

करांची। एन पी न्यूज 24- पाकिस्तान के प्रधानमंत्री आवास के चार कर्मचारियों की कोरोना वायरस जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  सभी को क्वारंटीन कर दिया गया है। खास बात यह है कि जिन चार कर्मचारियों में कोरोना होने की पुष्टि हुई है, उनमें से कोई भी हाल के दिनों में ‘किसी भी महत्वपूर्ण हस्ती के संपर्क में नहीं आया था।’ यह दूसरी बार हुआ है जब प्रधानमंत्री आवास के संबंध में कोरोना वायरस की खबर सामने आई है।

इससे पहले समाजसेवी संगठन ईधी फाउंडेशन के प्रमुख ने प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की थी और मुलाकात के बाद उनमें कोरोना के होने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद इमरान खान का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।  हालांकि सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास में इमरान खान का लोगों से मिलना-जुलना लगा रहता है, इसलिए प्रधानमंत्री आवास को नियमित रूप से डिसइंफेक्ट किया जाता है।

प्रधानमंत्री आवास के चार लोगों को कोरोना होने के बाद प्रधानमंत्री के राजनैतिक संवाद मामलों के सलाहकार शहबाज गिल ने कहा है कि प्रधानमंत्री आवास ही नहीं, किसी भी महत्वपूर्ण स्थल के स्टाफ का टेस्ट नियमित रूप से कराया जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.