Pimpri Chinchwad Crime Branch | पिंपरी : प्रेम संबंध में महिला की हत्या, आरोपी को कुछ ही घंटों में क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार (Video)

0

पिंपरी : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pimpri Chinchwad Crime Branch | प्रेम संबंध में सिर को पत्थर से कुचलकर 30 से 35 वर्षीय महिला की हत्या करने की घटना दिघी पुलिस स्टेशन की सीमा में शनिवार 20 अप्रैल को सामने आई थी. इसके बाद पिंपरी चिंचवड क्राइम ब्रांच की यूनिट तीन की टीम ने घटना के कुछ ही घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर अपराध का खुलासा किया है.

गिरफ्तार आरोपी का नाम ज्ञानेश्वर गजानन इंगोले (उम्र-31, नि. आलंदी देवाची, मूल नि. खुटी पांगरी, ता मालेगांव, जि. वाशिम) है. यह घटना शनिवार की सुबह आठ बजे दिघी पुलिस स्टेशन की सीमा के इंद्रायणी नदी किनारे भागेश्वर धर्मशाला ट्रस्ट की खाली जगह से सामने आई थी.

मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच यूनिट तीन की दो टीमें तैयार की गई थी. एक टीम ने घटनास्थल परिसर के सीसीटीवी की जांच कर रही थी. जबकि एक टीम महिला के साथ आखिरी वक्त में कौन था इसकी जांच कर रही थी. इसी दौरान पुलिस कांस्टेबल सानप, कोलेकर व मेरगल की टीम को जानकारी मिली. एक संदिग्ध व्यक्ति वडगांव रोड के सुपर बाजार के पीछे बाइक लेकर रुका है. उसके बदन पर ब्लड लगा कपड़ा है.

टीम ने उस जगह पर जाकर जाल बिछाकर आरोपी को कब्जे में लिया. उसके कपड़े पर लगे ब्लड के बारे में पूछताछ की. इस पर उसने बताया कि उसका महिला के साथ प्रेम संबंध था. वह उसके साथ शादी करने वाला था. लेकिन वह अन्य पुरुषों के साथ दिखने की वजह से गुस्सा आया और उसने रात में उसके सिर पत्थर से कुचलकर हत्या करने की बात कबूल की. साथ ही उसके पास की बाइक को लेकर पूछा गया तो वह बाइक शिक्रापुर पुलिस स्टेशन की सीमा से चोरी करने का अपराध कबूल किया. आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए दिघी पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया है.

यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त विनय कुमार चौबे, अपर पुलिस आयुक्त वसंत परदेशी, पुलिस उपायुक्त क्राइम संदीप डोईफोडे, सहायक पुलिस आयुक्त क्राइम डॉ. विशाल हिरे, सहायक पुलिस आयुक्त बालासाहेब कोपनर के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेश गायकवाड, पुलिस कांस्टेबल यदु आढारी, सचिन मोरे, विठ्ठल सानप, ऋषिकेश भोसुरे, सागर जैनक, राजकुमार हनमंते, रामदास मेरगल, योगेश्वर कोलेकर, त्रिनयन बालसराफ, सुधीर दांगट, समीर काले, शशिकांत नांगरे, राहुल कुलकर्णी की टीम ने की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.