डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर किया चीन पर वार, बोले- अफवाहें फैला रहा चीन, चुनाव में मुझे हरवाना चाहता है

वॉशिंगटन : एन पी न्यूज 24 – पिछले कुछ समय से चीन और अमेरिका का बयान वार शुरू है। अमेरिका लगातार चीन पर ये आरोप लगा रहा है कि कोरोना में हुए अमेरिकी के मौत के लिए चीन ही जिम्मेदार है। दरअसल अमेरिका का कहना है कि चीन से ही कोरोना वायरस की उत्पत्ति हुई और चीन ने यह बात सबसे छुपा के रखा। साथ ही ये भी आरोप है कि यह कितना खतरनाक है इसकी जानकारी भी न तो चीन ने दिया और न ही डब्लूएचओ ने।

इस बीच एक बार फिर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर हमला बोला है। अमेरिकी राष्ट्रपति का कहना है कि चीन मुझे चुनाव हरवाना चाहता है और मेरे विरोधी जो बिडेन को राष्ट्रपति बनाना चाहता है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘चीन ने लगातार गलत जानकारी फैलाना शुरू कर दिया है, क्योंकि वो चाहता है कि जो बिडेन राष्ट्रपति का चुनाव जीत जाए। ताकि चीन एक बार फिर अमेरिका को बर्बाद कर सके, वो लंबे वक्त से ऐसा ही करता आया है। लेकिन जब से मैं आया हूं वो ऐसा करने में नाकाम रहा है।’

बता दें कि अमेरिका में इस साल नवंबर में राष्ट्रपति पद के चुनाव होने हैं, ऐसे में उसके लिए अभी से ही प्रचार शुरू हो चुका है। कुछ दिन पहले भी अमेरिकी राष्ट्रपति ने धमकी दी थी कि अगर जरूरत पड़ी और हालात बिगड़े तो वह चीन से संबंध भी तोड़ सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.