Shivaji Nagar Pune Crime | पुणे की चौंकाने वाली घटना! दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए किया मजबूर, वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी, 10 लाख की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Shivaji Nagar Pune Crime | इंस्टाग्राम पर पहचान के बाद युवती को होटल में बुलाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. साथ ही दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर युवती से छिपाकर वीडियो तैयार किया. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए मांगने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इस मामले में एक युवक को शिवाजीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना दिसंबर 2023 से 22 अप्रैल 2024 के दौरान पुणे के अलग अलग होटलों में हुआ. (Shivaji Nagar Pune Crime)

इस मामले में 34 वर्षीय महिला ने शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में मंगलवार 23 अप्रैल को शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर केतन महादेव चौगुले (उम्र-33, नि. मु.पो. कागल, ता. कागल, जि. कोल्हापुर) व उसके दोस्त शेखर (पूरा नाम व पता मालूम नहीं) के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376(ड), 385, 504, 506, 34 के साथ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी केतन चौगुले को पुणे से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस निरीक्षक (क्राइम) अनिल माने से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला नौकरी करती है. जबकि आरोपी केतन कोई काम नहीं करता है. आरोपी केतन और शिकायतकर्ता की दिसंबर 2023 में इंस्टाग्राम के जरिए पहचान हुई. इसके बाद आरोपी ने पीड़ित महिला को मैसेज व कॉल करके अलग अलग होटल में बुलाया. वहां पर उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाया.

इसके बाद शिकायतकर्ता को पुणे के एक होटल में बुलाया. यहां पर आरोपी ने अपने दोस्त शेखर के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. इस दौरान आरोपी ने संबंध बनाने का वीडियो शिकायतकर्ता से छिपाकर मोबाइल में बनाया. इसके बाद केतन ने पीड़ित महिला को फोन बनाए गए अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए मांगे. लेकिन महिला ने पैसे देने से इंकार कर दिया.

इसके बाद केतन ने धमकी दी कि तुम्हारा अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम कर दूंगा. साथ ही गाली गलौज भी की. केतन शिकायतकर्ता के पास जाकर पैसों की मांग की. साथ ही पुणे के होटल में दोस्त के साथ बनाए गए संबंध का अश्लील वीडियो शिकायतकर्ता के कार्य़ालय में काम करने वाले कर्मचारियों के मोबाइल में भेजने की धमकी दी. पीड़ित की शिकायत पर शिवाजीनगर पुलिस ने आरोपी केतन चौगुले को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच पुलिस निरीक्षक (क्राइम) अनिल माने कर रहे है.

Lohegaon Pune Crime | पुणे : महिला मित्र के साथ बनाया संबंध, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Baramati Lok Sabha | बहन के खिलाफ प्रचार करने में वेदना होती है क्या? अजीत पवार ने कहा, 7 मई तक भावनात्मक…

Chandrakant Patil Meets Sanjay Kakade | संजय काकडे की नाराजगी दूर करने का भाजपा का प्रयास, चंद्रकांत पाटिल ने की मुलाकात

Kondhwa Police Pune | मकोका मामले में फरार आरोपी को कोंढवा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pune Lok Sabha Election 2024 | बगैर गाजे बाजे के वसंत मोरे ने किया नामांकन!

Ajit Pawar | अजीत पवार मुश्किल में, ‘इस’ बयान की चुनाव आयोग करेगी जांच, कचाकचा बटन दबाए, तभी मुझे फंड… (Videos)

Leave A Reply

Your email address will not be published.