बड़ी खबर ! अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को नहीं है कोरोना वायरस, रिपोर्ट में हुई पुष्टि

0
वाशिंगटन, 15 मार्च –एन पी न्यूज 24  – अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है।  यानी वह कोरोना से पीड़ित नहीं है।  उन्होंने शुक्रवार को कोरोना का टेस्ट करवाया था. उनकी टेस्ट रिपोर्ट 24 घंटे से भी कम समय में आ गया है।
ट्रम्प में कोरोना के लक्षण नहीं 
राष्ट्रपति के डॉक्टर डॉ. सीन कोनली ने वाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी स्टेफनी ग्रीसम का कहा कि राष्ट्रपति की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव है।  उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात को राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ कोविड-19 टेस्ट पर लंबी चर्चा हुई. इसके बाद उन्होंने टेस्ट की प्रक्रिया आगे बढ़ाई।  मुझे जानकारी मिली है कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव है।
डॉ. कोनली ने कहा कि ब्राजील के राष्ट्रपति के प्रतिनिधिमंडल के साथ डिनर के एक हफ्ते के बाद भी राष्ट्रपति में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखे है.
दुनिया भर में 5764 लोगों की मौत 
दुनियाभर में कोरोना से पीड़ित लोगों की संख्या 1 लाख 51 हज़ार 760 हो गई है. यह अब तक 137 देशो में फ़ैल चुका है।  अब तक इस बीमारी से 5764 लोगों की मौत हो चुकी है।  चीन में इस बीमारी से अब तक 3189 लोगों की मौत हुई है जबकि अन्य देशो में 2575 लोगों की मौत हो चुकी है।
चीन के बाद इस बीमारी से सबसे ज्यादा इटली प्रभावित हुआ है. यहां अब तक 1441 लोगों की मौत हुई है. 21, 157 लोग कोरोना से प्रभावित है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.