पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड’ अध्यक्ष का बड़ा बयान, बोले- वजूद बचाने के लिए भारत की जरूरत…

इस्लामाबाद : एन पी न्यूज 24 – भारत-पाकिस्तान क्रिकेट पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल पाकिस्तान इन दिनों कंगाली के रास्ते पर खड़ा है। ऐसे में कोरोना वायरस का असर भी धीरे-धीरे वहां बढ़ रहा है। जिससे पाकिस्तान काफी परेशान है। ऐसे में पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने भी दुख जताते हुए भारत के खिलाफ बड़ा बयान दिया है।

एहसान मनी ने कहा कि बोर्ड को को राजस्व में भारी हानि हुई है लेकिन उसे अपना वजूद बनाये रखने और वित्तपोषण के लिये भारत की जरूरत नहीं है। बीसीसीआई को ‘विश्वास के काबिल नहीं ’ बताते हुए मनी ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इतना मजबूत है कि भारत से द्विपक्षीय श्रृंखला खेले बिना बने रह सकता है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता हैकि भारत खेलना ही नहीं चाहता। हमें उनके बिना ही योजना बनानी होगी।

बता दें कि मुंबई पर 2008 के आतंकी हमले के बाद से भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ पूर्ण द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है। मनी ने कहा दुख जताते हुए कहा कि हम सियासत और खेल को अलग रखना चाहते हैं। एहसान मनी के दर्द को देखकर  साफ़ पता चलता है की इन दिनों पाकिस्तान को पैसे की कितनी जरुरत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.