Punit Balan Group (PBG) | ‘पुनीत बालन ग्रुप’ और ‘महाराष्ट्र केसरी’ सिकंदर शेख के बीच हुआ करार ! ‘पुनीत बालन ग्रुप’ करेगा खिलाड़ी के करियर के लिए सभी तरह की मदद

0

3 वर्ष में 45 लाख रुपए की मदद की जाएगी

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Punit Balan Group (PBG) | ‘पुनीत बालन ग्रुप’ और महाराष्ट्र केसरी (Maharashtra Kesari) सिकंदर शेख (Sikander Shaikh) के बीच हाल ही में सामंजस्य करार हुआ है. ‘पुनीत बालन ग्रुप’ महाराष्ट्र केसरी सिकंदर शेख के खेल के करियर में सभी तरह की मदद करेगा. इस करार के अनुसार पुनीत बालन ग्रुप सिकंदर शेख को 3 वर्ष में ४५ लाख रुपए की मदद करेगा.

देश का नाम रोशन करने के लिए ‘पुनीत बालन ग्रुप’ हमेशा विभिन्न खिलाड़ियों का सपोर्ट करता रहा है. इससे पूर्व भी कई खिलाड़ियों के साथ करार कर पुनीत बालन ग्रुप की ओर से अच्छे करियर के लिए सभी तरह की मदद की गई है. हाल ही में महाराष्ट्र केसरी कुश्ती स्पर्धा में विजेता रहे और राज्यभर के विभिन्न कुश्ती स्पर्धां में अपने विजय रथ को कायम रखने वाले सिकंदर शेख के करियर के लिए भी सपोर्ट करने का निर्णय पुनीत बालन ग्रुप ने लिया है. इसके अनुसार युवा उद्यमी पुनीत बालन की ओर से हाल ही में उन्हें सम्मानित किया गया. उस वक्त सिकंदर शेख को भी खेल के करियर में सभी तरह की मदद करने की ‘पुनीत बालन ग्रुप’की ओर से घोषणा की गई थी.

महाराष्ट्र केसरी कुश्ती जीतने के बाद सिकंदर शेख का अब हिंद केसरी और आलंपिक स्पर्धा (Olympic Games) में देश के लिए गोल्ड जीतने का सपना है. उनका यह सपना पूरा करने में यह मदद निश्चित रुप से उपयोगी साबित होगी.

सिंकदर शेख जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी को पुनीत बालन ग्रुप के जरिए हमने आर्थिक और अन्य सभी प्रकार का सहयोग करने का निर्णय लिया है. ऐसे में उनके हिंद केसरी (Hind Kesari) बनने और ओलंपिक स्पर्धा में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने का सपना पूरी करने में मदद मिलेगी. इसके जरिए महाराष्ट्र का नाम देश और दुनिया में रोशन होगा और यही ‘पुनीत बालन ग्रुप’ के लिए बड़ा सन्मान होगा.

  • पुनीत बालन, युवा उद्यमी
    (Young entrepreneur Punit Balan)

Pune Drugs Case | ड्रग्स मामले के मास्टरमाइंड संदीप धुनिया की प्रेमिका सोनम पंडित भी ड्रग्स रैकेट में शामिल?

Pune Swargate Crime | न्यूड फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म, मुकुंदनगर की घटना

Pune Police ACP-Inspector Transfers | पुणे पुलिस आयुक्तालय के 26 अधिकारियों का इंटरनल तबादला, नियुक्तियां ! 3 ACP सहित 11 पुलिस निरीक्षक शामिल

Leave A Reply

Your email address will not be published.