Murlidhar Mohol | ट्रैफिक जाम खत्म कराने चांदनी चौक प्रोजेक्ट मार्गदर्शक साबित होगा– मुरलीधर मोहोल

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Murlidhar Mohol | शहर के पास से गुजरने वाली हाईवे की वजह से शहर के प्रवेशद्वार और अंदरुनी भाग में लगने वाले ट्रैफिक जाम को खत्म करने के लिए चांदनी चौक की बहुमंजिली फ्लाईओवर प्रोजेक्ट मार्गदर्शक साबित होगी, इससे शहर के विकास चक्र को गति मिलेगी. यह विश्वास पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल ने जताया है. (Murlidhar Mohol)

मोहोल का प्रचार अभियान कोथरूड विधानसभा के भेलकेनगर, गुजरात कॉलोनी, आजादनगर, शास्त्री नगर, सुतारदरा, जय भवानीनगर, रामबाग कॉलोनी, हनुमाननगर मार्ग होते हुए मेगा सिटी परिसर में समाप्त हो गया.

इस मौके पर राज्य के उच्च व तकनीकी शिक्षा मंत्री चंद्रकांत पाटिल, पूर्व सांसद संजय काकडे, राष्ट्रवादी कांग्रेस के शहराध्यक्ष दीपक मानकर, मनसे नेता किशोर शिंदे, सुधीर धावडे, डॉ. संदीप बुटाला, पूर्व नगरसेविका छाया मारणे, वासंती जाधव, अल्पना वरपे, डॉ. श्रद्धा पाठक, दिलीप वेडे पाटिल, किरण दगडे पाटिल प्रमुख रुप से शामिल हुए थे.

इस दौरान मोहोल ने कहा कि, “शहर और आसपास के परिसर के ट्रैफिक जाम को कम करने के लिए नेशनल हाईवे अथॉरिटी (एनएचएआई) का हमेशा के लिए समाधान करने की मांग मैंने महापौर रहते की थी. केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के मार्गदर्शन में यह महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट पूरा हुआ.”

मोहोल ने कहा कि, “इसी तर्ज पर गतिमान, सामान्य और सुरक्षित ट्रैफिक के लिए शहर के विभिन्न भागों के 21 जगहों पर फ्लाईओवर, रेलवे फ्लाईओवर या ग्रेड सेपरेटर बनाया जाएगा. शहर के ट्रैफिक समस्या के समाधान और अन्य प्रोजेक्ट के लिए उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा घोषित किए गए
2 हजार करोड़ रुपए के प्रावधान से यह काम किया जाएगा.”

नल स्टॉप चौक में पुणे की पहली दोमंजिली फ्लाईओवर

“नल स्टॉप चौक में मेट्रो और महापालिका द्वारा संयुक्त रुप से बनाए गए
भारतरत्न अटलबिहारी वाजपेयी दोमंजिली फ्लाईओवर से कर्वे रोड परिसर की ट्रैफिक सामान्य हुई है. पुणे की यह पहली दोमंजिली फ्लाईओवर है, इस फ्लाईओवर से फोरलेन ट्रैफिक शुरू हुई है. इससे ट्रैफिक और सफर का समय बचाने में मदद मिलेगी.”

Prakash Javadekar | लोकसभा चुनाव का संग्राम देश को एकसंघ मानने वाले बनाम देश को उत्तर दक्षिण में बांटने वालों के बीच ; पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर

PM Modi Sabha In Pune | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोधियों पर गंभीर आरोप, AI के जरिए वीडियो बनाकर अनहोनी करने की साजिश

Kidnapping Case Pune Crime | पुणे रेल्वे स्टेशन से अपहृत हुए बच्चे को बंडगार्डन पुलिस ने कर्नाटक से कराया मुक्त, दो लोग गिरफ्तार (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.