Punit Balan Group Felicitates Rituja Bhosle | पुनीत बालन ग्रुप के सपोर्ट से गोल्ड मेडल जीता; ऋतुजा भोसले ने व्यक्त की भावना

पुनीत बालन ग्रुप ने किया सम्मानित

0

पुणे – Punit Balan Group Felicitates Rituja Bhosle | एशियाई खेल स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीतने के बाद देश के राष्ट्र गान गाकर तिरंगा विदेश में फहराया गया. वह क्षण मेरे लिए जीवन का गोल्डन क्षण है. इसके लिए मेरे परिवार के साथ पुनीत बालन सर ने प्रोत्साहन और साथ दिया. इसकी वजह से यह गोल्ड मेडल मिलना संभव हुआ. यह भावना गोल्ड मेडल विजेता ऋतुजा भोसले ने व्यक्त कि. (Punit Balan Group Felicitates Rituja Bhosle)

एशियाई खेल में पुनीत बालन ग्रुप की स्टार खिलाड़ी ऋतुजा भोसले ने मिक्स डबल में भारत को गोल्ड मेडल दिलाया इसे लेकर उन्हें पुनीत बालन ग्रुप की तरफ से उन्हे सम्मानित किया गया. इस मौके पर ग्रुप के अध्यक्ष युवा उद्यमी पुनीत बालन और माणिकचंद ऑक्सीरिच की अध्यक्षा जान्हवी धारीवाल बालन, ऋतुजा के पति स्वप्नील गुगले व मां नीता भोसले उपस्थित थे. इस मौके पर गणपति बाप्पा का मोदक देकर बालन दंपत्ति ने ऋतुजा को सम्मानित किया. (Punit Balan Group Felicitates Rituja Bhosle)

इस मौके पर बोलते हुए ऋतुजा ने कहा कि आगामी समय में ऑस्ट्रेलियन ओपन के साथ ओलंपिक स्पर्धा होने वाली है. इसकी तैयारी अभी से करूंगी. प्रशिक्षक से समय समय पर उचित मार्गदर्शन मिल रहा है. भोसले ने कहा कि आगामी ओलंपिक पर ध्यान केंद्रित है.

पुनीत बालन ने इस मौके पर बोलते हुए कहा कि , ऋतुजा ने मेडल जीतकर केवल बालन ग्रुप व महाराष्ट्र का नाम ही नहीं बल्कि देश का नाम ऊंचा किया है. इसका हमे अभिमान है. ऋतुजा जैसी प्रतिभाशाली खिलाड़ी की मदद के लिए बालन ग्रुप हमेशा आगे रहेगा. उन्हें ओलंपिक की तैयारी के लिए हम हर तरह की आर्थिक मदद के लिए तैयार है. वे केवल ओलंपिक में मेडल जीते यही हमारी इच्छा है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.