Ravindra Dhangekar On Modi Govt | मोदीजी, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी पर आप चुप क्यों है? कांग्रेस के उम्मीदवार रवींद्र धंगेकर का सवाल; अब जनता को अंधी, गूंगी और बहरी सरकार नहीं चाहिए

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Ravindra Dhangekar On Modi Govt | महंगाई क्यों नहीं कम की, इस पर बोल नहीं रहे है. बेरोजगारी क्यों बढ़ रही है, इसकी वे उपेक्षा कर रहे. किसानों की आत्महत्या क्यों नहीं रुक रही, इस तरह के सवाल करने पर वे कार पर हाथ रख लेते है. महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले क्यों बढ़ रहे है, यह सवाल पूछने पर वे आंख बंद कर लेते है. ऐसी अंधी गूंगी और बहरी सरकार आपने पिछले दस वर्षों में देखा है. ऐसी सरकार देश की जनता को नहीं चाहिए, इस तरह की आलोचना पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस के उम्मीदवार रवींद्र धंगेकर ने आज यहां की. (Ravindra Dhangekar On Modi Govt)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुणे में सभा हुई थी. इसे देखते हुए पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर बोलते हुए उन्होंने केंद्र सरकार की पॉलिसी की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि मोदी के भाषण में कुछ भी नया नहीं था. सीनियर नेता शरद पवार पर बोलने के बिना उनका भाषण पूरा नहीं होता है. विकास पर वे बोलते नहीं है. बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी पर चुप रहते है. हर वर्ष 2 करोड़ रोजगार देंगे, 15 लाख रुपए प्रत्येक के एकाउंट में जमा कराएंगे, सभी टोल नाके बंद करेंगे, पेट्रोल, गैस सस्ते करेंगे… जैसे झूठे आश्वासन देकर आई मोदी सरकार लगातार जुमलेबाजी कर रही है, अब जनता पूरी तरह से समझ चुकी है.

केंद्र सरकार ने 50 रुपए का पेट्रोल 110 रुपए पर लेकर चली गई. 400 रुपए का गैस 1200 रुपए पर पहुंच गई. इस वजह से आम लोगों को बुरे वक्त का सामना करना पड़ रहा है, यह मोदी ने कभी भी सड़क पर उतर कर नहीं देखा है. सभा करना, भाषणे देना मतलब लोगों से मिलना नहीं होता. पिछले 10 वर्ष में उन्होंने एक बार भी लोगों से मुलाकात नहीं की. इतना ही नहीं पिछले 10 वर्ष में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की. कई चैनलों को उन्होंने खरीद रखा है. इसके बावजूद वे आज भी पत्रकारों के सवालों से घबराते है.

उन्होंने आगे कहा कि, नोटबंदी और जीएसटी को गलत तरह से लागू करने की वजह से हजारों छोटे-बड़े व्यापारियों की कमर टूट गई है. कईयों को अपना बिजनेस बंद करना पड़ा है. जबकि कईयों ने आत्महत्या कर ली. इस देश में कोरोना आने से पूर्व कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार को ‘जनता का ध्यान रखे, कोरोना दुनियाभर में फैल रही है, इस तरह की बातें पत्र के जरिए बताई थी. लेकिन केंद्र सरकार ने इसकी उपेक्षा की. इसका परिणाम यह हुआ कि देश के लाखों लोगों की मौत हो गई. इन दस वर्षों में केवळ धार्मिक तनाव बढ़ाने का काम इस सरकार ने किया है. अब जनता इन्हें अपनी जगह दिखाए बिना नहीं रहेगी.

Prakash Javadekar | लोकसभा चुनाव का संग्राम देश को एकसंघ मानने वाले बनाम देश को उत्तर दक्षिण में बांटने वालों के बीच ; पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर

PM Modi Sabha In Pune | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोधियों पर गंभीर आरोप, AI के जरिए वीडियो बनाकर अनहोनी करने की साजिश

Kidnapping Case Pune Crime | पुणे रेल्वे स्टेशन से अपहृत हुए बच्चे को बंडगार्डन पुलिस ने कर्नाटक से कराया मुक्त, दो लोग गिरफ्तार (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.