लॉकडाउन में घर पर सब्जियां साफ करती नजर आई बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस, देखें वीडियो

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस को रोकने के लिए इन दिनों पुरे देश में लॉकडाउन शुरू है। ऐसे में क्या खास और क्या आम सभी लोग अपने-अपने  घरों में है। घर का काम खुद ही कर रहे है। कई एक्टर-एक्ट्रेस खाना तक खुद बना रहे है। जबकि कइयों ने झाड़ू-पोछा करने का वीडियो तक शेयर किया है। ऐसे में एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने शेयर किया है।

 

 

 

 

 

नुसरत ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह अपनी मां और दादी के साथ सब्जियां साफ़ करते नजर आ रही है। बता दें कि सरकार के स्वस्थ विभाग ने लोगों से अपील किया है की जो भी सब्जी आप बाजार से लेकर आते है उससे अच्छी तरह धोये, सेनेटाइज करें ताकि कोरोना आपके घर तक  न पहुंच सकते। नुसरत उसी का पालन करते नजर आ रही है। उन्होंने इस वीडियो पर एक कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘ये घर-घर की कहानी है।’

इस वीडियो में एकता कपूर के फेमस सीरियल का टाइटल ट्रैक कहानी घर-घर की भी चल रहा है। अब तक कई लोग ट्वीट कर कह रहे हैं कि उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कि नुसरत घर पर खुद ये सब भी कर रही हैं। वीडियो में नुसरत का बेहद सादगी भरा रूप नजर आ रहा है।  बता दें कि नुसरत ही नहीं बल्कि हर बॉलीवुड सितारा अपना काम खुद कर रहा है और लॉकडाउन के चलते हर कोई अब उन कामों में दिलचस्पी ले रहा है जो वो शायद वैसे कभी नहीं करते।

Leave A Reply

Your email address will not be published.