पाकिस्तानी युवक की धमकी-कोरोना बम बनूंगा, अब मैं सबमें फैलाऊंगा वायरस 

0

पेशावर: एन पी न्यूज 24 –  एक कोरोना संक्रमित पाकिस्तानी युवक इन दिनों सनसनी फैला रहा है। वायरल वीडियो में कहते सुना और देखा जा रहा है कि मैं कोरोना संक्रमित हूं और अब सब में यह वायरस फैलाऊंगा। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग दहशत में हैं। हालत राहत तब आई जब तुरंत  दूसरा वीडियो भी उसने शेयर किया। इसमें यह युवक कहता है, ‘यह वीडियो जो हमने बनाया है, वह सब हमारे दोस्तों ने मिलकर बनाया है।

मेरा वायरल होने का इरादा नहीं था। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक सामने की ओर कुछ लिखा हुआ पढ़ रहा है। इस चंद सेकंड के वीडियो में वह आगे कहता है, ‘मैं पाकिस्तान और आप सभी से माफी चाहता हूं। मैं सरकार के साथ हूं और सरकार के नियमों के मुताबिक अपनी जिंदगी गुजार रहा हूं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि युवक पेशावर  का है। वीडियो बनाने वाले युवक को एफआईए  ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

गिरफ्तार करने की उठी मांग : माफी मांगने वाले वीडियो के सामने आने के बावजूद सोशल मीडिया यूजर का गुस्सा कम नहीं हुआ। एक ट्विटर हैंडल ने लिखा, ‘उसे गैरकानूनी व्यवहार करने और डर फैलाने के लिए जेल जाना चाहिए। दूसरे ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह मजाक का समय नहीं है. ऐसे काम न करें।
बहरहाल, इस तरह के वीडियों को लेकर दिनया भर के लोगों की ओर से तीव्र प्रतिक्रिया आ रही है और ऐसे अफवाह फैलाने वालों को जेल में डालने की मांग बढ़ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.