एक कनिका, सैकड़ों परेशान… नखरे व बर्ताव से पूरा अस्पताल हैरान

0

मुंबई एन पी न्यूज 24 –  कोरोनावायरस के संक्रमण से चर्चा में आई गायिका कनिका कपूर लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआई) में भर्ती हैं। एसजीपीजीआई के डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि कनिका कपूर उन्हें इलाज में सहयोग नहीं दे रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें अस्पताल में हर तरह की जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। बावजूद इसके उनका व्यवहार ठीक नहीं है। वे नखरें दिखा रही हैं और खुद को स्टार्स की तरह पेश कर रही हैं। उनकी मांगों के चलते अस्पताल प्रशासन परेशान है। इससे पहले एक बातचीत में कनिका ने आरोप लगाया था कि डॉक्टर्स ने उन्हें आइसोलेशन में रखा है और वे उन्हें धमका रहे हैं। दूसरी तरफ डॉक्टरों के अनुसार, वे चाहती है कि किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) उनकी दोबारा जांच करे, क्योंकि उनकी पहली रिपोर्ट में उन्हें 28 साल की ‘मेल’बताया गया है। कनिका को आशंका है कि उनकी जांच रिपोर्ट में गड़बड़ी हो सकती है। वहीं, पीजीआई के डॉक्टर ने सिंगर पर इलाज में सहयोग न देने का आरोप लगाया है।

रविवार को लिया जा सकता है दूसरा सैंपल : केजीएमयू संभवत: रविवार को कनिका का दूसरा सैंपल लेगा। कनिका की 92 साल की दादी तथा परिवार के कुछ सदस्यों की जांच रिपोर्ट अभी आनी है। कनिका के रिश्ते के चाचा ने बताया कि अभी तक परिवार के जिन लोगों की रिपोर्ट आई है, उनमें कोई भी संक्रमित नहीं पाया गया है।

कानपुर के कल्पना अपार्टमेंट को विसंक्रमित किया गया : लखनऊ और कानपुर प्रशासन ने कनिका की 11 मार्च के बाद विभिन्न जगहों पर आने-जाने का ब्योरा जुटाया है। कनिका 9 मार्च को लंदन से मुंबई पहुंची। 11 मार्च को मुंबई से लखनऊ पहुंची। 13 मार्च को कानपुर में दोपहर 1.30 से 4.30 बजे तक कानपुर के कल्पना अपार्टमेंट में गृह प्रवेश में भाग लिया। वह परिवार के 3 सदस्यों के साथ थीं। उनके मामा के परिवार के 35 सदस्यों का नमूना परीक्षण हेतु माइक्रोबायोलॉजी विभाग केजीएमयू भेजा गया है। कल्पना अपार्टमेंट के आसपास के अपार्टमेंट से आए रिश्तेदारों के घरों को पूर्णतः विसंक्रमित किया गया। बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर हाल ही में कोरोना वायरस पॉजिटिव  पाई गईं। वो लखनऊ में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुई थीं, जिसके बाद इस पार्टी में शामिल हुए लोग आइसोलेशन में चले गए हैं। इस बीच कनिका पर अपनी हालत छुपाने के भी आरोप लगे। बॉलीवुड में भी कई लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उन्हें जमकर भला-बुरा भी कहा।  डायरेक्टर का कहना है कि कनिका को सभी जरूरी और अच्छी सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं. उनका आइसोलेशन रूम एयर कंडीशन है, जिसमें टॉयलेट है, पेशेंट बेड और एक टीवी है। उन्हें अस्पताल के कैंटीन से ग्लूटन फ्री डायट दी जा रही है। इन सबके बावजूद उनका व्यवहार ठीक नहीं है। वहीं इससे पहले कनिका कपूर ने भी अस्पताल पर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें डॉक्टर्स धमकी दे रहे हैं कि तुमने बहुत बड़ी गलती की है। तुम बिना जांच कराए भागी हो। कनिका का कहना था कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है। उन्होंने बताया था कि ‘यहां खाने-पीने को कुछ नहीं है, पानी नहीं है. मैं परेशान हूं’।

Leave A Reply

Your email address will not be published.