Indian Team के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान को ट्विटर पर मिली ‘खुशखबरी’, फैंस को कहा- ‘शुक्रिया’

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – इसी साल जनवरी में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारत के पूर्व क्रिकेटर और ऑलराउंडर इरफान पठान को ट्विटर पर खुशखबरी मिली है। दरअसल इरफ़ान की ट्विटर पर पांच मिलियन फैन फॉलोइंग हो गई है। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर फैंस को शुक्रिया कहा है। ऑलराउंडर इरफान ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘5 मिलियन अमीर बनाने के लिए धन्यवाद’।

बता दें कि पिछले साल भी जब इरफान पठान की फैन फॉलोइंग फेसबुक पर 5 मिलियन हुई थी तो उन्होंने फैंस के लिए वीडियो मैसेज किया था और उनका आभार जताया था। कोरोना वायरस की वजह से हालही में रद्द हुए रोड़ सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के भी इरफान हिस्सा थे। उन्होंने भारत लीजेंड्स की ओर से खेलते हुए श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेली थी। इस मैच में उन्होंने 31 गेंदों पर 57 रनों की आतिशी पारी खेली थी। इसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

 

 

 

इरफान का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर –
हरफनमौला इरफान पठान ने टीम इंडिया के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी 20 मुकाबले खेले। उन्होंने 29 टेस्ट मैचों में 100 विकेट लिए और एक पारी में उनका बेस्ट प्रदर्शन 59 रन देकर 7 विकेट रहा वहीं एक टेस्ट में उनका बेस्ट प्रदर्शन 126 रन देकर 12 विकेट रहा।

वनडे की बात करें तो उन्होंने 120 वनडे मैचों में 173 विकेट लिए और उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 27 रन देकर 5 विकेट रहा। वहीं 24 टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में उन्होंने कुल 28 विकेट लिए और उनका बेस्ट प्रदर्शन 16 रन देकर 3 विकेट रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.