कोरोना से ब्रिटेन में मचा हाहाकार… 24 घंटों में 500 से अधिक मौत, 29 हजार से अधिक लोग पॉजिटिव

0

लंदन : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस से देश-विदेश में हर दिन हजारों मौतें हो रही है। पूरी दुनिया में कोरोना का कहर देखा जा रहा है। अब ब्रिटेन में कोरोना की वजह से हाहाकार मच गया है। जानकारी के मुताबिक, ब्रिटेन में कोरोना की वजह से एक दिन में 500 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। ब्रिटेन से एक दिन में पहली बार इतने लोगों के मौत होने की खबर सामने आई है।

ब्रिटेन स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, बुधवार को ब्रिटेन में संक्रमण से 563 लोगों की मौत हुई, जिसके साथ देश में कुल मौतों की संख्या 2,352 हो गई है। ब्रिटेन में कुल 29,474 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और एक दिन में 4,324 मामले सामने आए हैं। बता दें कि ब्रिटेन में इन दिनों लॉकडाउन शुरू है। ज्ञात हो कि ब्रिटेन प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने चेतावनी दी थी कि हालात सुधरने से पहले और खराब होंगे।

इधर कोरोना वायरस से संक्रमण प्रिंस चार्ल्स ने बुधवार को वीडियो संदेश जारी कर राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा की प्रशंसा की और कहा जब तक यह जारी है हम सभी अपने स्तर से प्रयास करें और उम्मीद का साथ नहीं छोड़े, स्वयं और दूसरों में भरोसा रखें और बेहतर दिनों का इंतजार करें। बात करें भारत की तो देश में कोरोना मरीजों की संख्या 2014 है। जबकि 56 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.