CORONA: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किया सीक्रेट डोनेशन, रकम को लेकर नहीं किया खुलासा

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 –  देश में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है. इसका खामियाजा हर किसी को भुगतना पड़ रहा है, खासकर गरीब और मजदूर वर्ग इससे सर्वाधिक प्रभावित हैं. ऐसे में देश की लगभग हर क्षेत्र की हस्तियां सरकार की मदद के लिए आगे आ रही हैं. नेता, अभिनेता और स्पोर्ट्सपर्सन सरकार को आर्थिक सहायता पहुंचा रहे हैं. इस कड़ी में अब भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा भी जुड़ गए हैं. दोनों ने मिलकर PM केयर्स और महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में बड़ी रकम डोनेट की है. लेकिन हैरत की बात है कि दोनों ने कितनी राशि दी है इसका खुलासा नहीं किया है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पिछले कुछ दिनों से विराट के फैंस उनसे मदद की उम्मीद कर रहे थे. सोशल मीडिया पर भी विराट से अब तक मदद के लिए आगे नहीं आने पर सवाल खड़े किए जा रहे थे, इसके बाद खुद विराट ने ट्विटर के माध्यम से डोनेशन की जानकारी दी है.

हमारा दिल टूट रहा है– विराट

सोमवार को विराट कोहली ने एक ट्वीट में लिखा कि, “अनुष्का और मैं पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में अपनी ओर से सहायता पहुंचा रहे हैं. इतने सारे लोगों की पीड़ा देख हमारा दिल टूट रहा है और हमें उम्मीद है कि हमारा योगदान किसी तरह से हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मददगार साबित होगा.”

 

 

 

 

 

क्रिकेट जगत् से किसने क्या दिया

बता दें कि BCCI द्वारा 51 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में दिए गए हैं. वहीं सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये केंद्र और राज्य सरकार को डोनेट किए हैं. इसके अलावा सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मोदी और योगी सरकार को पहुंचाई है. अजिंक्य रहाणे ने भी 10 लाख रुपये डोनेट किए हैं.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा 1000 का आंकड़ा पार कर गया है.

 

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.