Tanuj Virwani | तनुज विरवानी अपने स्टाइल गेम को स्प्लिट्सविला X5 से एक पायदान ऊपर ले गए, लंबे बालों और कानों में बाली में डैशिंग दिखते है!

0

एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Tanuj Virwani | तनुज विरवानी एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। जिस दिन उनकी शादी हुई, उस दिन उन्होंने अनगिनत दिल तोड़े होंगे, इसमें कोई शक नहीं है। हालाँकि शादीशुदा होना तनुज की महिला प्रशंसकों को उनसे दुर्नाही कर पाया और वे उनसे इतना ही पसंद कर रही है। स्टाइल के मामले में हम कह सकते है की स्टाइल तो उनके डीएनए में है। खैर, लोग हाल ही में जियो सिनेमा के स्प्लिट्सविला एक्स5 के हालिया प्रोमो में उन्हें देखकर काफी खुश हो गए लोगों को उनका अंदाज काफी पसंद आया।

प्रोमो में, तनुज विरवानी का जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है। इस वीडियो में उनकी आवाज के लोग कायल हो गए है। हालाँकि, जिस चीज़ ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा वह यह है कि उन्होंने शानदार लंबे हेयर स्टाइल के साथ-साथ एक बाली पहनी थी जो उनके स्टाइल गेम को उत्कृष्ठ बना रही थी। नीचे देखें उनका ये लूक –

हम सभी जानते हैं कि तनुज एक अभिनेता के रूप में अविश्वसनीय प्रदर्शन किया है, वह अब एक मेजबान के रूप में उद्योग में अपनी जगह स्थापित करने के लिए तैयार हैं और यह अनुमान लगाने की कोई जरूरत नहीं है कि वह हमेशा की तरह यहां भी धमाल मचाने वाले हैं। हम उन्हें स्प्लिट्सविला एक्स5 में उनके कार्यकाल और उनके अन्य सभी भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Ksshitij Singh | मिलिए क्षितिज सिंह से, जिन्होंने ते किया आर्किटेक और उद्यमी से लेके अभिनेता बनने तक का अपना सफर!
Adah Sharma | अदा शर्मा की ‘बस्तर’ टीज़र रिलीज़, टीज़र देख लोगों ने कहा इस बार अदा का नेशनल अवॉर्ड पक्का!
Urvashi Rautela | भारत की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला एक म्यूजिक वीडियो में बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ नजर आएंगी?
Urvashi Rautela | हरे रंग के आउटफिट में उर्वशी रौतेला ने जीता दिल, अपने ‘वेलेंटाइन डे’ पोस्ट में आकर्षक लग रही हैं!

Leave A Reply

Your email address will not be published.