Madhurima Tuli | मधुरिमा तुली ने टाइम्स “फ्रेश फेस” कॉलेज टैलेंट हंट को जज किया, पुरानी यादें साझा कीं!

0

एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Madhurima Tuli | भारतीय मनोरंजन जगत की जानी-मानी हस्ती मधुरिमा तुली ने हाल ही में केजे सोमैया कॉलेज में ‘फ्रेश फेस’ टैलेंट हंट को जज करते हुए पुरानी यादें ताजा कर लीं। अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के लिए जानी जाने वाली मधुरिमा ने किसी भी फिल्म इंडस्ट्री के कनेक्शन पर भरोसा किए बिना इंडस्ट्री में अपना रास्ता बनाया है। चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, वह भारतीय मनोरंजन क्षेत्र में एक अग्रणी चेहरा बन गई हैं, खासकर युवा पीढ़ी द्वारा उनकी प्रशंसा की जाती है।

विशेष अतिथि के रूप में कॉलेज में शामिल हुईं मधुरिमा अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए भावुक हुई और पुरानी यादों में खो गईं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा की, “केजे सोमैया को हमेशा युवा प्रतिभाओं के प्रोत्साहित करने के लिए जाना जाता है। मेरे अपने कॉलेज के दिनों ने मुझे आकार देने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। फ्रेश फेस टैलेंट हंट को जज करने से खूबसूरत यादें ताजा हो गईं। यह अद्भुत था और थोड़ा भावनात्मक अनुभवभी रहा। सभी छात्रों को मेरा प्यार, और मुझे उम्मीद है कि मेरा मार्गदर्शन उन्हें बेहतर कल बनाने में मदद करेगा।”

“बेबी’ फ़ेम अभिनेत्री मधुरिमा ने प्रतियोगिता के दौरान प्रदर्शित प्रतिभा को देखकर खुशी व्यक्त की, और युवा पीढ़ी को ज्ञान और अनुभव देने के महत्व पर जोर दिया। काम के मोर्चे पर, मधुरिमा तुली के पास आगे कुछ शानदार प्रोजेक्ट्स है, जिसकी घोषणा सही समय पर होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Urvashi Rautela | हरे रंग के आउटफिट में उर्वशी रौतेला ने जीता दिल, अपने ‘वेलेंटाइन डे’ पोस्ट में आकर्षक लग रही हैं!
Punit Balan Group (PBG) | ‘पुनीत बालन ग्रुप’की ओर से ‘न्यू इंग्लिश स्कूल’ के छात्रों को 31 कंप्यूटर भेंट
Ihana Dhillon | इहाना ढिल्लों अपनी आगामी पंजाबी फिल्म ‘जे पैसा बोलदा हुंदा’ के लिए बेहद उत्साहित, प्रशंसकों के साथ इसकी झलकियां साझा कीं!

Leave A Reply

Your email address will not be published.