लॉकडाउन के दौरान गुस्सा से आग बगुला हुए सलमान खान, दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

मुंबई – एन पी न्यूज 24 – लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों पनवेल में स्थित उनके फार्महाउस पर है। सलमान के साथ उनके परिवार के और भी कई सदस्य वहां मौजूद है। साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज और लूलिया वंतूर भी मौजूद है। हालही में सलमान का दो गाना भी रिलीज हुआ। एक में ‘तेरे बिना…’ गाने में जैकलीन सलमान के साथ नजर आयी। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जिससे सलमान को गुस्सा आ गया।

 

 

 

मामला उनके प्रोडेक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स से जुड़ा है। दरअसल उनकी प्रोडेक्शन कंपनी के नाम पर कोई झूठी कास्टिंग का दावा कर रहा है। इसे लेकर ही सलमान ने सफाई दी है और साथ ही कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी। उन्होंने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उनके इस मैसेज में लिखा था कि यह इस बात को स्पष्ट करने के लिए है कि न तो मैं और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी आगे की किसी भी फिल्म के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है।

कृपया इससे संबंधित आपको मिले किसी भी ईमेल या मैसेज पर भरोसा न करें। अगर कोई भी पार्टी किसी भी अनधिकृत तरीके से SKF या मेरे नाम का झूठा इस्तेमाल करते हुए पाई जाती है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस पोस्ट के साथ सलमान ने लिखा, ‘मत करो अफवाहों पर विश्वाास।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.