आयुष्मान खुराना के साथ काम करने वाला ये एक्टर बन चूका है गरीब! ठेले पर बेच रहा फल

मुंबई :  एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से पूरे देश में कामकाज पर रोक लगा दी गई। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को बनाया जा सके। क्योंकि ये बीमारी एक दूसरे के संपर्क में आने से फैलती है। इसी के चलते सभी दुकानें, दफ्तर, मॉल, सिनेमा हॉल सभी बंद कर दिया गया है। यहां तक कि फिल्मों और सीयिरल की शूटिंग तक रोक दी गई।

ऐसे में न जानें कितने लोगों की रोजीरोटी पर असर पड़ा है। वहीं फिल्मों में छोटे रोल निभाकर अपना घर परिवार चलाने वालों के लिए तो समय काफी संकट भरा है। काम बंद होने के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का समना करना पड़ रहा है। ऐसे ही एक एक्टर हैं सोलंकी दिवाकर जो इस वक्त आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। उन्हें घर चलाने के लिए सड़क पर फल बेचना पड़ रहा है। ये एक्टर आयुष्मान के साथ काम कर चुके है।

वह फिल्म ड्रीम गर्ल और फिल्म सोनचिड़िया में नजर आ चुके है। सोलंकी दिवाकर को लोग भले नाम से कम जानते हों, लेकिन फिल्मों में देखकर शायद आपको याद आ जाएगा। इन दिनों उन्होंने अपने परिवार को पालने के लिए दिल्ली की सड़कों पर फल बेचना शुरू कर दिया गया। आगरा के रहने वाले सोलंकी पिछले 25 सालों से दिल्ली में रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो रोज सुबह जल्दी उठते हैं ताकि वहां की ओखला मंडी तक जाकर फलों की बिक्री कर सकें। ओखला दिल्ली की बड़ी थोक फल मंडी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.