Urvashi Rautela | भारत की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला एक म्यूजिक वीडियो में बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ नजर आएंगी?

0

एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Urvashi Rautela | उर्वशी रौतेला भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके प्रशंसक और जिनकी लोकप्रियता सचमुच असीमित है। वर्तमान में उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर उनके 72 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और उनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है जो अविश्वसनीय है। उर्वशी फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय भी हैं। वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाली भारतीय अभिनेत्री हैं। सभी भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अलावा, एक और चीज जिसने हमेशा उर्वशी रौतेला को उत्साहित किया है, वह है म्यूजिक वीडियो। अब तक, वह कई सफल म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रही हैं जिसमें उनका सबसे लोकप्रिय म्यूजिक वीडियो है बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव के साथ का ‘हम तो दीवाने’! बिग बॉस ओटीटी 2 जीतना एल्विश यादव के लिए एक वरदान साबित हुआ क्योंकि उन्हें उर्वशी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम करने का मौका मिला।

खैर, ऐसा लगता है कि एक और बिग बॉस विजेता स्पष्ट रूप से वही अवसर पाने के लिए भाग्यशाली है। खैर, हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी की। सोशल मीडिया और चर्चाओं के अनुसार, मुनव्वर फारुकी को एक म्यूजिक वीडियो में उर्वशी रौतेला के साथ अभिनय करने का मौका मिला है। इस तथ्य को देखते हुए कि उर्वशी के सभी संगीत वीडियो भारी संख्या में ब्लॉकबस्टर हिट हैं, यह स्वाभाविक है कि वह मनोरंजन के इस प्रारूप के लिए निर्माताओं की पहली पसंद हैं, जैसे वह अक्सर फिल्मों में होती हैं। हालाँकि मुनव्वर या उर्वशी की ओर से वास्तव में इस बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन इसके बारे में चर्चा वास्तव में मजबूत है और इसलिए, अगर यह सच हो जाता है, तो यह उर्वशी रौतेला और मुनव्वर फारुकी दोनों के प्रशंसकों के लिए एक पूर्ण खुशी होगी। चूँकि अब इस बारे में वास्तव में कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है कि यह हो रहा है या नहीं, हम केवल प्रतीक्षा कर सकते हैं और आशा करते हैं कि यह एक बात सच्ची निकले।

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Urvashi Rautela | हरे रंग के आउटफिट में उर्वशी रौतेला ने जीता दिल, अपने ‘वेलेंटाइन डे’ पोस्ट में आकर्षक लग रही हैं!
Punit Balan Group (PBG) | ‘पुनीत बालन ग्रुप’की ओर से ‘न्यू इंग्लिश स्कूल’ के छात्रों को 31 कंप्यूटर भेंट
Ihana Dhillon | इहाना ढिल्लों अपनी आगामी पंजाबी फिल्म ‘जे पैसा बोलदा हुंदा’ के लिए बेहद उत्साहित, प्रशंसकों के साथ इसकी झलकियां साझा कीं!

Leave A Reply

Your email address will not be published.