कोरोना वायरस : एक महिला ने मारा छींक तो दुकानदार ने 26 लाख का माल फेंक दिया, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया 

0
न्यूयार्क, 27 मार्च –एन पी न्यूज 24  – अमेरिका में कोरोना वायरस से मरने वालो की संख्या एक हज़ार के पार कर गई है।  अमेरिका के शहर पेंसिलवानिया से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है।  यहां के एक किराना दुकान में 35 हज़ार डॉलर यानी करीब 26 लाख रुपए का सामान फेंक दिया गया. वजह थी इस दुकान में एक महिला ने छींक मार दी थी.
कहा जा रहा है कि महिला ने दुकान के सामान पर छींक मार दी थी. इसके बाद दुकानदार ने सारे सामान फेंक दिए. दुकानदार को महिला के कोरोना पॉजिटिव होने का डर था.
पुलिस ने किया गिरफ्तार 
दुकानदार के अनुसार इस महिला ने दुकान में घुसते ही छींक मारी। तुरंत दुकानदार ने दुकान के सारे सामान फेंक दिए।  पुलिस को बुलाया गया जिसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार महिला ने जान बूझकर ऐसा किया था।  अब इस महिला पर आपराधिक केस चलेगा। महिला फ़िलहाल कोरोना पॉजिटिव नहीं है लेकिन पुलिस ने कहा है कि जल्द उसका टेस्ट कराया जाएगा।
बढ़ रहा है मौत का आंकड़ा 
अमेरिका में कोरोना का आंकड़ा चीन से आगे चला गया है।  अमेरिका में अब तक 83500 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।  ये किसी भी अन्य देश की तुलना में ज्यादा हैं।  शुक्रवार को अमेरिका में 246 लोगों की मौत हो गई. अब तक कोरोना से यहां 1195 लोगों की जान जा चुकी है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.