दुकान में रखे सामानों को चाटने लगा एक शख्स और फिर यह हुआ 

0

वर्जिनिया. एन पी न्यूज 24 – पूरी दुनिया कोरोना वायरस से परेशान है और इस वायरस से लोगों को बचने की सलाह दे रही है। ऐसे में एक व्यक्ति ने वीडियो वायरल कर चुनौती दी है कि वायरस वगैरह से डरने की कोई बात नहीं। झूठ-मूठ का दहशत है।
यह मामला अमेरिका का है। दिलेरी दिखाते हुए एक शख्स दुकान में रखे सामानों का चाट रहा है। यह वीडियो वर्जिनिया के एक वालमार्ट स्टोर का है।

 

 

shop

आरोपी का नाम कोड़ी फिस्टर है और उसकी उम्र 26 साल है।  वीडियो में कोड़ी कह रहा है कि कौन वायरस से डरा रहा है। वायरस से कुछ नहीं होता। यह कह कर वह वहां रखे सामानों को जीभ से चाटने लगता है। घटना सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने उसे आतंक फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इस वीडियो को लेकर नींदरलैंड, आयरलैंड और इग्लैंड से फोन आए थे और ऐसी अफवाहों को रोकने की गुजारिश की गई थी। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता लेते हुए कार्रवाई की। मालूम हो कि कुछ दन पहले इसी तरह एक युवती ने विमान के शौचालय को चाटने का वीडियो वायरल कर हंगामा मचाया था। पुलिस ने ऐसे लोगों के खइलाफ कड़ी कार्रवाई का संकेत देते हुए लोगों से ऐसे वायरल वीडियो प्रसारित नहीं करने का अनुरोध किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.