कोरोना का कहर: कुंडली भाग्य-कुमकुम भाग्य नहीं होंगे टेलीकास्ट! एपिसोड खत्म, साक्षी-राम के ‘इस’ हिट शो की होगी वापसी

0

 एन पी न्यूज 24 कोरोना वायरस के कारण फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन सीरियल्स की शूटिंग भी बंद हो गई है. मेकर्स द्वारा 19 मार्च से टीवी शोज की शूटिंग पूरी तरह से रोक दी गई है. ऐसे में कई चैनल्स द्वारा कई पुराने शो रि-टेलीकास्ट करने का फैसला लिया गया है.

 

 

 

 

 

 

 

 

इस बीच एकता कपूर ने भी जीटीवी के अपने पॉपुलर शो कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य को लेकर बड़ी घोषणा की है. एकता ने इंस्टा पर बताया कि, इन दोनों सीरियल के बैकअप एपिसोड खत्म हो गए हैं. इसलिए अब इनकी जगह पर साक्षी तंवर और राम कपूर का हिट शो ‘करले तू भी मोहब्बत’ फिर से टीवी पर कमबैक कर रहे हैं. एकता ने आगे लिखा कि- यह एक मुश्किल घड़ी है लेकिन हम सब मिलकर इससे आगे निकलेंगे. हमने अपने फैमिली शो जीटीवी पर एक्सटेंड किए हैं. इसलिए अब आप रात 9 से 10 बजे तक करण प्रीता और अभी प्रज्ञा को देखने की बजाय आप करण और टिप्सी को देख सकेंगे. एंजॉय करें और सेफ रहें.

 

 

 

 

 

यही नहीं एकता कपूर ने अपने हिट वेब शो ‘बारिश’ को भी टीवी पर जल्द ही टेलीकास्ट करने जा रही है.  आप मंगलवार रात 10 बजे से यह प्यारी सी लव स्टीरी जीटीवी पर देख सकेंगे.

 

 

 

 

बता दें कि फिलहाल कलर्स चैनल पर बिग बॉस 13 भी री-टेलीकास्ट हो रहा है. यही नहीं अन्य कई चैनल्स भी ऐसा ही कर रहे हैं. अर्थात पुराने शोज और एपिसोड को री-टेलीकास्ट किया जा रहा है.

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.