कोरोना वायरस की चपेट में आया क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथी खिलाड़ी, दुनिया भर में अब तक 4500 से ज्यादा की मौत

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – चीन में महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस अब दुनिया भर में पैर पसार रहा है। कोरोना वायरस के नाम से लोगों में डर का खौफ देखा जा रहा है। चीन समेत कई देशों में संदिध सहमे हुए है। अलग-अलग रिपोर्ट्स के मुताबिक, जानलेवा कोरोना वायरस से दुनिया भर में मरने वालों का आंकड़ा 4500 से ज्यादा पहुंच गया है। अब भारत में भी इसका असर दिखने लगा है। भारत में अब तक कुल 73 मामले पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद हर तरफ हड़कंप मच गया है।

इसी बीच पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथी खिलाड़ी डिफेंडर डेनिएल रुगानी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस मामले में क्लब ने जानकारी देते हुए कहा कि रुगानी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मगर खबराने की बात नहीं है। क्लब ने उन लोगों को खोजना शुरू कर दिया है, जो रुगानी से मिले थे। बता दें कि रोनाल्डो और डेनियल दोनों जुवेंटस की तरफ से खेलते हैं। उन्हें खास निगरानी में रखा गया है। हालांकि, रोनाल्डो इस वक्त पुर्तगाल में हैं। इस महामारी की वजह से इटली में 827 लोगों की जाने जा चुकी है, जबकि 12 हजार के करीब लोग संक्रमित हैं, जिसमें से कुछ सीरी सी के खिलाड़ी भी शामिल हैं।

खिलाड़ियों को इससे बचने के लिए खास सावधानी बरतनें की सलाह दी जा रही है। दुनिया भर में बुधवार तक एक लाख 24 हजार से ज्यादा लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके थे जबकि 113 देशों और क्षेत्रों में 4500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.