स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने इंडिगो एयरलाइन्स को भेजा नोटिस! 25 लाख रुपए का नुकसान भरपाई मांगा 

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – इंडिगो एयरलाइन्स ने फेमस स्टैंडअप कॉमिडियन कुणाल कामरा पर 6 वमहीने  के लिए प्रतिबंध लगा दिया है. इस बंदी को लेकर पायलेट की तरफ से बगैर कोई जांच किये यह कार्रवाई की गई. अब कुणाल कामरा ने इंडिगो एयरलाइन्स को क़ानूनी नोटिस भेजा है. इस नोटिस में बंदी हटाने और मानसिक रूप से परेशान करने के लिए 25 लाख रुपए का नुकसान भरपाई देने की मांग की है.

कुणाल कामरा ने ट्वीट करके अपने समर्थको के प्रति आभार जताया है. लॉमेन एंड वाइट ने इस लड़ाई को विशेष केस के रूप में लिया है. इस तरह की जानकारी कुणाल ने दिया है. उन्होंने कहा कि इंडिगो माफ़ी मांगे और सभी समाचार पत्रों, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में इसकी जानकारी दे.

दिल्ली से लखनऊ जाते वक़्त फ्लाइट में कुणाल कामरा की पत्रकार अर्नब गोस्वामी से मुलाकात हुई  थी. कुणाल की इस दौरान अर्णव के साथ विवाद हुआ था. विभिन्न मुद्दों पर कुणाल ने अर्णव से सवाल किये थे. लेकिन अर्णव ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए. इस पुरे मामले का कुणाल ने वीडियो शूट कर उसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. इसके बाद इंडिगो ने कुणाल पर 6 महीने का प्रतिबंध लगा दिया था. अब कुणाल ने उसे चुनौती दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.