तहसीलदार मेडम  हीरोइन जैसी दिखती है : बबनराव लोणीकर 

0
जालना : एन पी न्यूज 24 – राज्य के पूर्व वाटर सप्लाई और सफाई मंत्री बबनराव लोणीकर की जुबान फिर से फिसल गई है. मंच पर बैठे  महिला तहसीलदार के हीरोइन जैसा दिखने का विवादित बयान दिया हैं. परतुर तालुका के एक गांव में बिजली केंद्र का उद्घाटन करने के लिए आये लोणीकर का जुबान फिसला है. उनके इस बयान की हर स्तर पर निंदा हो रही है. किसानो ने 25 हज़ार अनुदान की मांग को लेकर मराठवाड़ा में बड़ा मोर्चा निकाला गया था. क्या राज्य की सरकार उन्हें 25 हज़ार रुपए का अनुदान देगी ? इस मोर्चा के लिए मैं किसे लेकर आउ ये बताये।

देवेंद्र फडणवीस को बुलाऊ क्या ? भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल को बुलाऊ क्या ? या किसी हीरोइन को लाऊ. ये मुझे आप बताये। अगर कोई हीरोईन नहीं मिलती है तो स्टैज पर बैठी तहसीलदार मेडम हीरोइन है. वह  हीरोइन जैसी दिखती है. इस तरह का शर्मनाक बयान लोणीकर ने दिया। स्टैज पर उनका बेटा व जिला परिषद् सदस्य राहुल लोणीकर, महिला तहसीलदार, सरपंच बैठे थे. उनके इस बयान के बाद तहसीलदार मैडम उठ कर वहां से चली गई. लेकिन  लोणीकर को अपने इस बयान पर कोई अफ़सोस नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने जो कुछ भी कहा उसका उनसे कोई संबंध नहीं है.

परतुर तालुका के एक गांव के बिजली केंद्र का उद्घाटन लोणीकर के हाथो हुआ. इसी कार्यकर्म में उन्होंने ये विवादित बयान दिया। उनके इस बयान का तहसीलदार संगठन ने विरोध किया है. एनसीपी नेता विद्या चव्हाण ने भी लोणीकर के बयान का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि भीड़ जुटाने के लिए इतने निचले स्तर पर जाने वाले लोणीकर को सार्वजानिक रूप से मांगी मांगनी चाहिए। महिला तहसीलदार को आगे आकर लोणीकर के खिलाफ केस दर्ज कराना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.