बाहुबली की हीरोइन तमन्ना भाटिया की पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ आईं शादी की खबरें, ज्वेलरी शॉप में दिखे साथ

मुंबई :  एन पी न्यूज 24 – बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, तमन्ना भाटिया को लेकर यह खबर आई थी कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इतना ही नहीं, दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें तमन्ना और अब्दुल रज्जाक जूलरी देखते नजर आ रहे थे। हालांकि, इन खबरों पर खुद एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है, साथ ही अपनी शादी के बारे में लोगों को सच्चाई भी बताई है।

 

 

 

तमन्ना ने बताई सच्चाई –
तमन्ना ने कहा, ‘हमारे यहां कभी भी किसी का नाम किसी के साथ जोड़ दिया जाता है। कभी वो एक एक्टर था, फिर एक क्रिकेटर और अब एक डॉक्टर हैं। इन अफवाहों से ऐसा लगता है कि जैसे में पति खरीदारी की होड़ में हूं। मुझे प्यार में होने का विचार अच्छा लगता है लेकिन जब मेरे निजी जीवन की बात आती है तो मैं इस तरह की आधारहीन खबरों का समर्थन नहीं करती हूं।’

 

 

 

आगे उन्होंने तमन्ना ने कहा, ‘मैं सिंगल हूं और खुश हूं तथा अभी मेरे परिवार वाले भी मेरे लिए कोई लड़का नहीं ढूंढ रहे हैं। फिलहाल मेरा काम ही मेरा प्यार है। मैं हैरान हूं कि ऐसी अफवाह कैसी उड़ रही हैं। यह पूर्वाग्रह से ग्रसित और अपमानजनक है। यदि ऐसा कुछ रहेगा तो मैं खुद सबसे पहले इसकी जानकारी दूंगी।’

 

 

 

 

 

 

 

3 साल पुरानी पुरानी है तस्वीर –
बताया जा रहा है कि यह फोटो करीब 3 साल पुरानी मतलब 2017 में दुबई के एक ज्वेलरी शॉप के उद्घाटन की है। जहां ये दोनों चीफ गेस्ट के रूप में मौजूद थे। लेकिन, लॉकडाउन के बीच जब एक बार फिर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं, तो लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि तमन्ना अपनी शादी की शॉपिंग कर रही हैं और जल्द ही शादी कर सकती हैं।

 

 

 

 

बता दें कि तमन्ना भाटिया ने हिम्मतवाला के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। वहीं, बाहुबली में एक्ट्रेस ने अपने अंदाज से किसी का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.