Murlidhar Mohol Rally On Sinhagad Road Pune | महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल की सिंहगढ़ रोड की रैली को मिला भारी रिस्पांस (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Murlidhar Mohol Rally On Sinhagad Road Pune | पुणे लोकसभा सीट के महायुति के भाजपा उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल के प्रचार में पुणे शहर के विभिन्न भागों में रैली का आयोजन किया गया. प्रचार के लिए निकली रैली में मुरलीधर मोहोल को लेागों से भारी रिस्पांस मिला. नरवीर तानाजी मालुसरे के नाम से पहचानी जाने वाली सड़क यानी सिंहगढ़ रोड परिसर में निकली बाइक रैली में सैकड़ों लोगों ने आगे आकर मुलाकात की. हाथ मिलाने के लिए उत्सुक नजर आए. इस भाग में कई नामी व्यवसायियों के साथ प्रसिद्ध विचारक-साहित्यिकार-कलाकार रहते है. शहर की एक अलग पहचान निर्माण करने वाले इस परिसर में मतदाताओं में भारी उत्साह देखने को मिला. (Murlidhar Mohol Rally On Sinhagad Road Pune)

पर्वती विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में आने वाले इस भाग की शाम की रैली की विश्रांतीनगर से शुरुआत हुई. इसके बाद आनंद विहार, हिंगणे पूल, वरिष्ठ साहित्यिकार भा.द. खेर चौक (संतोष हॉल), प्रगति विद्यालय, सरितानगरी, गणेशमला, पानमला, दांडेकर पूल आदि परिसर से गुजरते हुए नीलायम चौक में रैली में इसका समापन हुआ.

इन सारे परिसर में केवल उमंग और उत्साह था. मतदाता हाथ मिलाकर उनसे मिलने के लिए आतुर थे. इस मौके पर उन्होंने बताया कि महायुति के उम्मीदवार को क्यों वोट दे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों का भारत बनाने के लिए आपको भी योगदान देना चाहिए, इसलिए यह मतदान आवश्यक होने की अपील मुरलीधर मोहोल ने मतदाताओं से की. इस मौके पर उनके साथ पर्वती विधानसभा की विधायक माधुरी मिसाल के साथ महायुति के पूर्व नगरसेवक, पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

Indrani Balan Foundation | ‘इंद्राणी बालन फाउंडेशन’द्वारा ‘एसएनडीटी‘को 60 कम्प्यूटर का उपहार; युवा उद्यमी पुनीत बालन के हाथों कम्प्यूटर लैब का उद्घाटन (Video)

Murlidhar Mohol | सार्वजनिक ट्रैफिक के सक्षमीकरण के लिए मेट्रो का विस्तार करेंगे– मुरलीधर मोहोल

Leave A Reply

Your email address will not be published.