Murlidhar Mohol Rally In East Pune | पुणे महायुति के भाजपा के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल की रैली ने पूर्वी पुणे में फिर से उत्साह का संचार किया

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Murlidhar Mohol Rally In East Pune | पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के महायुति के भाजपा उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल के प्रचार में वडगांव शेरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में रैली निकाली गई. इस रैली ने पूर्वी पुणे में फिर से उत्साह का संचार किया. धानोरी के जकात नाका से भारी भीड़ में शुरू हुई यह रैली धानोरी गांवठाण, मुंजाबा बस्ती, टिंगरेनगर, महाराणा प्रताप चौक परिसर से आनंद गार्डन में पहुंची. वहां इसका भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान मुरलीधर मोहोल ने कहा कि विकसित भारत के लिए सभी को एकसाथ आने का यही वक्त है. (Murlidhar Mohol Rally In East Pune)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांसेप्ट से देश में कई योजनाएं साकार की जानी है. इसके लिए महायुति के उम्मीदवारों को मतदान करे. यह अपील मोहोल ने मतदाताओं से की. इसके बाद यह रैली विश्रांतवाडी, कलस, भारतनगर, एकतानगर, लुंबिनी गार्डन, ईशान्य मॉल, इंदिरानगर परिसर से गुजरते हुए हरि गंगा सोसायटी के पास समाप्त हो गई.

रविवार होने के बावजूद कई लोग उत्साह से इस इस रैली में शामिल हुए थे. हाथ मिलाने आगे आ रहे थे. कई लोगों के पास कहने के लिए कुछ नया था. कुछ ने समस्या, जबकि कुछ ने भावना को समझते हुए रैली में आम लोगों की आवाज बने. बेहद अनुशासनबद्ध तरीके से रैली का कारवां बढ़ता गया.

इस रैली में वडगांव शेरी के विधायक सुनील टिंगरे, पूर्व विधायक जगदीश मुलीक, नगरसेवक अनिल (बॅाबी) टिंगरे, रेखा टिंगरे, सिद्धार्थ धेंडे, ऐश्वर्या जाधव, सतीश म्हस्के, अयूब शेख, अशोक कांबले, अर्जुन जगताप के साथ महायुति के पदाधिकारी, पूर्व नगरसेवक, कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Indrani Balan Foundation | ‘इंद्राणी बालन फाउंडेशन’द्वारा ‘एसएनडीटी‘को 60 कम्प्यूटर का उपहार; युवा उद्यमी पुनीत बालन के हाथों कम्प्यूटर लैब का उद्घाटन (Video)

Murlidhar Mohol | सार्वजनिक ट्रैफिक के सक्षमीकरण के लिए मेट्रो का विस्तार करेंगे– मुरलीधर मोहोल

Leave A Reply

Your email address will not be published.