Murlidhar Mohol Rally In Karve Nagar Pune | मुरलीधर मोहोल का कर्वेनगर परिसर में प्रचार फेरी, नागरिकों से मिला भारी रिस्पांसहाथ मिनाने में अपनापन, आंखों में कृतज्ञता!, मुरलीधर मोहोल की प्रतिक्रिया

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Murlidhar Mohol Rally In Karve Nagar Pune | कर्वेनगर के प्रभाग क्रमांक 31 में निकली प्रचार फेरी में मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़े रहने की अपील महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल ने की. पिछले कई वर्षों से समाजिक सरोकारों से जुड़े रहने के कारण वह किसी ने किसी वजह से कई मतदाताओं से मिल चुके है. लेकिन प्रत्यक्ष रुप से घर के पास मिलने का आनंद उनके चेहरे पर नजर आ रहा था. स्वाभाविक रुप से उनकी मुलाकात सहज थी. हाथ मिलाने में अपनापन था. आंखों में कृतज्ञता का भाव था. यह प्रतिक्रिया मुरलीधर मोहोल ने इस मौके पर दी. (Murlidhar Mohol Rally In Karve Nagar Pune)

मुरलीधर मोहोल ने कहा कि, यह सब करते समय उनके विचारों और सुझावों को भी सुना गया. इनमें से सभी लोकसभा सदस्य के दायरे में नहीं थे. लेकिन जनप्रतिनिधि के तौर पर लोगों के सामने जाते समय आप मतदाताओं की सभी समस्याओं को सुनते है. यह सुनकर मुझे उनकी आंखों में एक स्नेह का भाव स्पष्ट रुप से नजर आ रहा था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों का भारत बनाने के लिए कई योजनाओं का लाभ उठाने की उन्होंने अपील की. इसके लिए महायुति के उम्मीदवार को चुनकर भेजना होगा, यह भी मोहोल ने कहा. सरकार के दरबार में और कही भी आने वाली समस्या का समाधान करने का विश्वास दिया. इस प्रचार फेरी में कई सीनियर लोग आशीर्वाद दे रहे थे. इस पूरे माहौल से मतदाताओं से ज्यादा मैं अभिभूत था. इस मौके पर महायुति के पदाधिकारी, पूर्व नगरसेवक और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ थी.

Indrani Balan Foundation | ‘इंद्राणी बालन फाउंडेशन’द्वारा ‘एसएनडीटी‘को 60 कम्प्यूटर का उपहार; युवा उद्यमी पुनीत बालन के हाथों कम्प्यूटर लैब का उद्घाटन (Video)

Murlidhar Mohol | सार्वजनिक ट्रैफिक के सक्षमीकरण के लिए मेट्रो का विस्तार करेंगे– मुरलीधर मोहोल

Leave A Reply

Your email address will not be published.