‘कोरोना’ के खिलाफ जंग में पाकिस्तान ने ली जसप्रीत बुमराह की मदद, जानें कैसे

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। भारत समेत पड़ोसी देशों में अब सीधा इसका असर देखने को मिल रहा है। कोरोना से बचने के लिए कई देशों में लॉकडाउन लागु है। सरकारें अपने-अपने नागरिकों से घर में रहने और सुरक्षित रहने की अपील कर रही हैं। इधर पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी हालात बहुत अच्छे नहीं हैं। ऐसे में पाकिस्तान ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की मदद ली जा रही है।

इस तरह बुमराह कर रहे पाक की मदद –
पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी इस्लामाबाद यूनाइटेड ने लोगों से घरों में रहने की अपील अनोखे अंदाज में की है। इसके लिए इस फ्रेंचाइजी ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की मदद ली है। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में की गई जसप्रीत बुमराह की नोबॉल का वीडियो पोस्ट कर उसके कैप्शन में लिखा है कि ‘लाइन क्रॉस मत कीजिए। ये महंगा साबित हो सकता है। बिना जरूरत के घर से बाहर मत निकलिए। शारीरिक दूरी बनाए रखिए, लेकिन दिलों को पास रखिए।’

बता दें कि इसमें जिस नोबॉल का हवाला दिया है, वो मैच साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान खेला गया था। तब बुमराह ने पाकिस्तानी ओपनर फखर जमां को आउट कर दिया था, लेकिन वो नोबॉल थी। जमां ने उस जीवनदान का फायदा उठाते हुए शतक लगाया था और पाकिस्तान ने भारत को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.