CORONA: फिर मुस्कुराएगा इंडिया…फिर जीत जाएगा इंडिया, देशभक्ति से लबरेज फिल्म इंडस्ट्री के इस म्यूजिक वीडियो को PM मोदी का ‘सलाम’

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24– कोरोना के कहर से पूरी दुनिया खौफ में है. भारत में तेजी से हो रहे  कोरोना के प्रसार की वजह से जनता डरी हुई है. ऐसे में बॉलीवुड की कई हस्तियां लोगों का डर मिटाने के लिए एकजुट हुई है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने मिलकर ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ नाम का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है, जिसकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खूब प्रशंसा की है.

 

 

 

देशभक्ति से रंगे हुए इस म्यूजिक वीडियो को PM मोदी ने मंगलवार को शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है- फिर मुस्कुराएगा इंडिया…फिर जीत जाएगा इंडिया. इसके साथ ही मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री की इस पहल की तारीफ की है.

 

 

 

देशभक्ति और निडरता के शब्दों से पिरोए गए वीडियो मेंअक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, विकी कौशल, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कीर्ति सेनन, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, रकूलप्रीत, शिखर धवन, तापसी पन्नू, आरजे मलिष्का समेत जैकी भगनानी दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते लिखा कि, ऐसे समय में जब हमारे दिन अनिश्चितता के काले बादल से घिर गए हैं और जीवन एक ठहराव पर आ गया है. इस बीच हम आपके लिए आशा का गीत लेकर आए हैं. #MuskurayegaIndia.  इसके साथ ही अक्षय ने इस वीडियो का पोस्टर भी शेयर किया है.

इस वीडियो को देशभर में खूब सराहा जा रहा है. यह कहना गलत नहीं होगा कि यह गीत वर्तमान अंधकार और डर के माहौल में आशा की एक किरण जगाता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.