निजामुद्दीन कोरोना केस : मरकज में शामिल हुए शख्स ने अस्पताल में की ख़ुदकुशी करने की कोशिश, VIDEO आया सामने

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – दिल्ली के निजामुद्दीन में 13 से 15 मार्च के बीच हुई तब्लीगी जमात की धार्मिक सभा अब सुर्खियां बन गयी है। इस सभा में शामिल हुए 6 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से सोमवार को तेलंगाना में मौत हो गई। जिसके बाद से हर तरफ खलबली मच गयी है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। अब वहां से मिले एक शख्स ने दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में खुदकुशी का प्रयास किया।

जानकारी के मुताबिक, यह व्यक्ति अस्पताल की छठी मंजिल से कूदने की कोशिश कर रहा था। हालांकि उसे अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों और कर्मचारियों ने बचा लिया। बता दें कि मरकज में शामिल हुए जमात के लोगों को दिल्ली के अलग अलग अस्पतालों या कोरोना क्वारेंटाइन सेंटरों में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद अस्पताल की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। इस घटना का वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

 

क्या है वीडियो में
वीडियो में साफ़-साफ़ पता चल रहा है कि एक शख्स अस्पताल बिल्डिंग के एक खिड़की से निचे कूदना चाहता है। 39 सेकंड के इस वीडियो में वह शख्स खिड़की के बाहर आना चाहता है और बाद में अंदर किसी के समझने व मदद से फिर से अंदर चले जाते है। इस तरह शख्स की जान बच जाती है। अस्पताल प्रशासन ने बताया है कि मरकज में शामिल हुए लोगों को अस्पताल की छठी मंजिल पर आइसोलेट किया गया है। यहीं पर मौजूद एक व्यक्ति ने खिड़की से कूदने का प्रयास किया। लेकिन, उसे समय रहते बचा लिया गया। अब इस वारदात को देखते हुए अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है जिससे ऐसा दोबारा नहीं हो

Leave A Reply

Your email address will not be published.