Viman Nagar Pune Crime News | पुणे : शेयर मार्केट ट्रेडिंग का झांसा देकर महिला डॉक्टर से 11 लाख की ठगी

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Viman Nagar Pune Crime News | शेयर मार्केट में ट्रेडिंग और आकर्षक रिटर्न का झांसा देकर सीनियर सिटीजन महिला डॉक्टर से 11 लाख की ठगी की गई है. यह घटना अक्टूबर 2022 से अप्रैल 2023 के दौरान विमानगर भाग के दत्त मंदिर चौक के जीवन ज्योत क्लीनिक में हुई. पैसे लेने के बाद आरोपी फरार हो गया है. विमानतल पुलिस उसकी तलाश कर रही है. (Viman Nagar Pune Crime News)

इस मामले में 70 वर्षीय महिला डॉक्टर ने मंगलवार 7 मई को विमानतल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर अमित सुरेश भावेकर (नि. ग्लोब कैपिटल मार्केट लि., ए.बी. इन्वेस्टमेंट, कात्रज कोंढवा रोड, गोकुलनगर, पुणे) के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और शिकायतकर्ता एक दूसरे को पहचानते है.

आरोपी अमित भावेकर ने शिकायतकर्ता का विश्वास हासिल किया था. आरोपी ने शिकायतकर्ता का विश्वास हासिल कर शेयर मार्केट में निवेश करने के लिए कहकर उससे अच्छा रिटर्न दिलाने का झांसा दिया. साथ ही शिकायतकर्ता द्वारा निवेश की गई रकम शेयर मार्केट में निवेश करने की बात कहकर 11 लाख रुपये लिए. पैसे लेने के बाद आरोपी ने शिकायतकर्ता को किसी तरह का रिटर्न नहीं दिया. साथ ही निवेश के बहाने ली गई रकम वापस नहीं कर कही चला गया. ठगी होने का एहसास होने पर शिकायतकर्ता ने विमानतल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक ढावरे कर रहे है.

Rajesh Pande-Pune Bjp | मोदी सरकार की शैक्षणिक और युवा नीति की वजह से मोदी को मतदान होगा ; भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश पांडे

Murlidhar Mohol | गढ़ किलों का संवर्धन करूंगा – मुरलीधर मोहोल

Leave A Reply

Your email address will not be published.