BIG BREAKING NEWS: कोरोनावायरस: पुणे में ‘कहर’ बना कोरोना!  सिर्फ 24 घंटे में 8 की मौत, 25 नए रोगी मिले, अभी तक 16 की गई जान

0

पुणे: एन पी न्यूज 24– कोरोना ने पुणे में अपना उग्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है. शहर में पिछले 24 घंटों में कुल 8 लोगों की मौत हो गई है। इस बीच, पुणे के मेयर मुरलीधर मोहोल ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि शहर में 25 नए कोरोना पॉजीटीव पाए गए हैं. इसके बाद शहर में कुल रोगियों की संख्या बढ़कर 154 तक पहुंच गई है।  इस बीच, अब तक पुणे में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर कुल 16 हो गई है।

मनपा स्वास्थ्य विभाग  के डॉ. रामचंद्र हंकारे के मुताबिक, ससून अस्पताल में आज (बुधवार) पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि नायडू अस्पताल भी एक कोरोना मरीज की मौत हुई है. अन्य दो की मौत अलग-अलग निजी अस्पतालों में हुई है। एएनआई समाचार एजेंसी ने बताया है कि पिछले 14 घंटों में कोरोना के कारण शहर में 8 लोगों की जान चली गई है। वहीं नए रोगियों की संख्या 25 होकर  शहर में कुल कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा 154 हो गया है.

इन खबरों के बाद से पुणे के हालात चिंतनीय हो गए हैं. इस दौरान संभागीय आयुक्त डॉ. दीपक म्हैसेकर, कलेक्टर नवल किशोर राम, पुणे पुलिस आयुक्त डॉ. के. वेंकटेशम, पुणे मनपा आयुक्त शेखर गायकवाड़ और पुणे के पुलिस आयुक्त रवींद्र शिसवे स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अन्य सभी वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मिलकर कोरोना के प्रकोप को रोकने की कारगर योजना बनाने में लगे हुए हैं बता दें कि पुलिस ने दो दिन पहले ही 4 थाना क्षेत्र के कुछ परिसरों को सील कर दिया है और यहां संचार पर भी पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.