गुजरात में कोरोना से जंग हारा 14 महीने का मासूम, 24 घंटे में 508 नए केस, 13 की मौत

0

अहमदाबाद : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। हर दिन हजारों की संख्या में लोग मारे जा रहे है। इसका सीधा असर अब भारत में दिखने लगा है। गुजरात के जामनगर में 14 महीने का बच्चा कोरोना का शिकार हो गया। रविवार को ही बच्चे के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया। बता दें कि गुजरात में कोरोना वायरस से मंगलवार को चौथी मौत हुई। यहां पर अब तक 16 लोगों की जान इस महामारी के कारण जा चुकी है।

इससे पहले गुजरात में मंगलवार को ही सूरत और पाटन में भी एक-एक मौत हुई। बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते आतंक के बीच केंद्र सरकार ने लगाम लगाने के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। बावजूद इसके कोरोना के मामलों में कमी नहीं आ रही। जिससे लोग और प्रशासन हैरान-परेशान है। देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 5351 हो चुकी है। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 160 तक पहुंच गया है। हालांकि अबतक 468 मरीज कोरोना के खिलाफ जंग जीतकर घर लौट चुके हैं।

महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 1018 से ज्यादा लोगों में कोरोना संक्रमण है, जबकि 64 मरीजों की मौत हो चुकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 508 केस सामने आए हैं, जबकि 13 लोगों की मौत हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.