Coronavirus ने ली एक और इंटरनेशल सेलिब्रिटी की जान, 52 वर्षीय ‘इस’ मशहूर सिंगर का निधन

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – दुनियाभर में आतंक मचा रहे कोरोना वायरस ने एक और इंटरनेशल सेलिब्रिटी की जान ले ली है. जी हां, अब कोरोना की चपेट में आए 52 वर्षीय ग्रैमी अवॉर्ड विनर एडम स्लेजिंजर का निधन हो गया है. अचानक यह दुखद खबर मिलने के बाद से दुनियाभर में फैले एडम स्लेजिंजर के फैंस और इंडस्ट्री में शोक की लहर व्याप्त है.

उनकी मौत पर कई हॉलीवुड हस्तियों ने शोक प्रकट किया है, जिनमें एक्टर टॉम हैंक्स भी शामिल हैं. बता दें कि  टॉम हैंक्स और उनकी वाइफ रीटा विल्सन भी आस्ट्रेलिया में कोरोना की चपेट में आ गए थे, जो अब स्वस्थ होकर अपने घर US लौट गए हैं.

 

 

 

 

 

बता दें कि एडम स्लेजिंजर नब्बे के दशक के पपॉपुलर म्यूजिक बैंड ‘फाउनडेशन ऑफ वेन’ में बास प्लेयर और को-राइटर थे. हैं. वे Stacy’s Mom और Hey Julie जैसे सुपर हिट्स म्यूजिक एल्बम बना चुके हैं. साथ ही वे Golden Globes, Tonys, Grammys और Emmys जैसे कई अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं.

एडम स्लेजिंजर को साल 2009 में A Colbert Christmas: The Greatest Gift of All! के लिए ग्रैमी अवार्ड से नवाजा गया था. यही नहीं वे Emmys विनर भी रह चुके हैं.

बता दें कि अभी तक दुनियाभर में कुल 936045 कोरोना के संक्रमित केस सामने आ चुके हैं. वहीं इससे 47245 से अधिक लोगों की जान चली गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.