दहशत के कारण मौत की छलांग…कोरोना पीड़ित मरीज ने अस्पताल की 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान

0

नई दिल्ली. एन पी न्यूज 24 – दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज ने  सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। 35 वर्षीय मृतक हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से वापस लौटा था। जानकारी के अनुसार, कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स पिछले एक साल से सिडनी में रह रहा था। नोडल अधिकारी ने बताया कि मरीज को बुधवार शाम करीब नौ बजे आईजीआई हवाई अड्डे से एक संदिग्ध कोरोना मरीज के रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।उसके सिर में दर्द भी था।

शाम करीब 9 बजे आईजीआई हवाई अड्डे से एक संदिग्ध कोरोना मरीज के रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है। अब तक भारत में कोरोना वायरस के 159 मामले सामने आ चुके हैं। देश में महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले देखने को मिले हैं. वहीं, कई लोग अभी कोरोना वायरस के संदिग्ध के तौर पर देखे जा रहे हैं।

दहशत के और भी आंकड़े : वहीं, कोरोना वायरस की वजह से कई देशों में दहशत का माहौल बना हुआ है। दुनिया में आठ हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है। इसके अलावा करीब दो लाख लोग कोरोना वायरस से दुनिया भर में संक्रमित हो गए हैं। इस बीच, लोकसभा में एक लिखित जवाब में विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा कि विदेशों में कोरोना वायरस से संक्रमित कुल भारतीयों की संख्या 276 है जिनमें ईरान में 255, यूएई में 12, इटली में पांच, हांगकांग, कुवैत, रवांडा श्रीलंका में एक-एक मामले शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.