Pune Murder Case पुणे : शॉकिंग! दोस्त की मदद से बेटी ने की मां की हत्या

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Murder Case वडगांव शेरी में बेटी के दोस्त की मदद से सगी मां की हत्या करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. टॉयलेट में पैर स्लिप करने से मां की मौत होने का नाटक बेटी ने किया था. मुंबई में रहने वाले परिजनों के शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने जांच कर हत्या का खुलासा किया है. (Pune Murder Case)

मृत महिला का नाम मंगल संजय गोखले (उम्र 45, राजश्री कॉलोनी वडगांव शेरी) है. इस मामले में गोखले के परिजन विनोद शाहू गाडे (उम्र 42, नि. गोवंडी,मुंबई) ने चंदननगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर महिला की बेटी सहित उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने यश मिलिंद शितोले (नि. गणेशनगर, वडगांवशेरी) और योशिता संजय गोखले (उम्र 18, नि. राजश्री कॉलोनी, वडगांव शेरी) संदिग्धों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगल गोखले के बैंक एकाउंट से बेटी ने दोस्त की मदद से पैसे निकाले थे. यह बात जब उसकी मां को पता चलेगी तो वह गुस्सा होगी, इस तरह का डर उसके मन में था. इसलिए उसने जब उसकी मां सो रही थी अपने दोस्त को घर पर बुलाया और उसे हथौड़ा थमा दिया. यश ने मंगल के सिर पर हथौड़ा से वार कर जख्मी कर दिया. साथ ही उसकी बेटी योशिता ने मां की स्कार्फ से गला दबा दी. इस घटना का किसी को पता न चले इसलिए मां का पैर स्लिप करने से वह गिर गई और उसके सिर में गंभीर चोट लगने का नाटक किया. इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उपायुक्त विजयकुमार मगर, सहायक आयुक्त अश्विनी राख, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनीषा पाटिल घटनास्थल पर पहुंचे. सहायक पुलिस निरीक्षक प्रशांत माने मामले की जांच कर रहे है.

Pune Police | गुंडा नीलेश घायवल को पुलिस ने फिर दिया झटका ; आखिर क्या हुआ ? (Video)

Punit Balan Group (PBG) | KKR के पूर्व आल राउंडर खिलाड़ी श्रीकांत मुंढे, अनिकेत पोरवाल कोल्हापुर टस्कर्स में शामिल, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2024 के लिए बनाया मजबूत टीम

पुणे : शॉकिंग! विमाननगर भाग से अपहृत हुई युवती की दोस्त ने की फिरौती के लिए हत्या; नगर रोड के कामरगांव में शव को जलाकर गाड़ा (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.