Lohegaon Pune Crime | पुणे : महिला मित्र के साथ बनाया संबंध, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Lohegaon Pune Crime | दोस्ती का गलत फायदा उठाते हुए महिला मित्र के साथ शारीरिक संबंध बनाया. शारीरिक संबंध बनाते वक्त महिला से छिपाकर मोबाइल में वीडियो बनाकर उसे ऑनलाइन वेबसाइट पर वायरल करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यह घटना सन 2018 से अप्रैल 2024 के दौरान लोहगांव और सदाशिव पेठ में हुई. इस मामले में 27 वर्षीय युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. (Lohegaon Pune Crime)

इस मामले में 34 वर्षीय पीड़ित महिला ने रविवार 21 अप्रैल को विमानतल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर महेश हनुमंतराव टोटरे (उम्र-27, नि. लोहगांव, पुणे) के खिलाफ आईपीसी की धारा 376/2/एन, 500, 509 के साथ आईटी एक्ट के अनुसार केस दर्ज किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और शिकायतकर्ता एक ही परिसर में रहते है. उनके बीच दोस्ताना संबंध था.

आरोपी ने दोस्ती का गलत फायदा उठाते हुए शिकायतकर्ता के साथ बार बार शारीरिक संबंध बनाया.
इसी दौरान आरोपी ने महिला की जानकारी के बिना अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया.
यह वीडियो महिला की परमिशन के बिना ऑनलाइन वेबसाइट पर अपलोड कर वायरल कर महिला को बदनाम किया. साथ ही आरोपी ने अपने मोबाइल में मौजूद दोनों के साथ का फोटो वायरल करने की धमकी देकर बार बार लैंगिक अत्याचार किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Baramati Lok Sabha | बहन के खिलाफ प्रचार करने में वेदना होती है क्या? अजीत पवार ने कहा, 7 मई तक भावनात्मक…

Chandrakant Patil Meets Sanjay Kakade | संजय काकडे की नाराजगी दूर करने का भाजपा का प्रयास, चंद्रकांत पाटिल ने की मुलाकात

Kondhwa Police Pune | मकोका मामले में फरार आरोपी को कोंढवा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pune Lok Sabha Election 2024 | बगैर गाजे बाजे के वसंत मोरे ने किया नामांकन!

Ajit Pawar | अजीत पवार मुश्किल में, ‘इस’ बयान की चुनाव आयोग करेगी जांच, कचाकचा बटन दबाए, तभी मुझे फंड… (Videos)

Leave A Reply

Your email address will not be published.