Pune Sinhagad Road Firing Case | पुणे में फायरिंग का सिलसिला जारी, सिंहगढ़ रोड परिसर में सुबह सुबह फायरिंग; दो दिन में तीसरी घटना (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Sinhagad Road Firing Case | पुणे में दो दिन में फायरिंग की तीन घटनाएं हुई है. एक बिल्डर पर बाइक पर आए दो लोगों ने गोली चलाने का प्रयास किया. जबकि शेवालवाडी हडपसर में बिजनेस की स्पर्धा में एक पूर्व सैनिक ने दूसरे पूर्व सैनिक पर गोली चलाई. ये दो घटनाएं ताजा ही थी कि आज गुरुवार की सुबह सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन की सीमा में भुमकर चौक परिसर में सुबह ढ़ाई बजे एक व्यक्ति पर फायरिंग की गई. इस घटना की वजह से परिसर में दहशत का वातावरण है. (Pune Sinhagad Road Firing Case)

जख्मी व्यक्ति का नाम गणेश गायकवाड (नि.वारजे) है. माचीस मांगने को लेकर फायरिंग होने की प्राथमिक जानकारी मिली है. मिली जानकारी के अनुसार गणेश रात एक बजे शराब लेने के लिए नवले ब्रिज के चैतन्य बार में आया था. इस दौरान आरोपी भी वहां मौजूद था. उसने सहज रुप से पूछा माचीस है क्या? इस पर उनका विवाद हो गया. इसी विवाद में आरोपी ने फायरिंग कर दी. गायकवाड के कंधे पर गोली लगी है. उसका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है.

इससे पूर्व पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने पिस्तौल, बंदूक रखने के मामले में केस दर्ज अपराधियों की पुलिस आयुक्ताल में परेड कराई थी. 100 से अधिक लोगों को आयुक्तालय में हाजिरी लगानी पड़ी थी. इसके बाद भी शहर फायरिंग होने की लगातार घटनाएं हो रही है. पुलिस द्वारा अपराधियों की परेड कराए जाने के बाद बुधवार की सुबह शेवालवाडी परिसर में सिक्योरिटी एजेंसी की सुरक्षा मुहैया कराने और एक ही भाग में काम लेने के विवाद में फायरिंग की गई.
एक पूर्व सैनिक ने दूसरे पूर्व सैनिक पर फायरिंग की. जबकि मंगलवार की दोपहर जंगली महाराज रोड पर एक बिल्डर पर फायरिंग करने का प्रयास किया गया. पिस्तौल से गोली नहीं चलने की वजह से बिल्डर बाल बाल बच गए.

Supriya Sule On Ajit Pawar | राम कृष्ण हरी, बजाए तुरही; अजीत पवार के बयान पर सुप्रिया सुले का जवाब (Video)

JM Road Firing Pune | पुणे के जंगली महाराज रोड पर दिनदहाड़े हमलावरों ने व्यावसायी पर किया फायरिंग का प्रयास (CCTV Footage Video)

Pune Lok Sabha Election 2024 | पुणे लोकसभा के मैदान में ‘एमआईएम की जल्द होगी एंट्री? हो सकता है चतुष्कोणीय मुकाबला

Aba Bagul Meets Devendra Fadnavis | पुणे में कांग्रेस को नाराजगी का बड़ा झटका, आबा बागुल देवेंद्र फडणवीस से मिले, धंगेकर की मुश्किलें बढ़ेगी?

Murlidhar Mohol | भाजपा का संकल्प पत्र मतलब विकसित भारत का सपना पूरा करने का रोड मैप”- मुरलीधर मोहोल

Amol Kolhe | गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार में मिले कीड़े, राज्यभर में खलबली! अमोल कोल्हे भड़के, कहा ”पोषण आखिर किसका हो रहा?” (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.