INDvsSA : कोरोना वायरस के चलते आखिरी दो मैच को लेकर BCCI ने लिया बड़ा फैसला

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीजों को देखर बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लिया है। जिसके मुताबिक भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच लखनऊ और कोलकाता में होने वाले आखिरी दो वनडे इंटरनेशनल मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

 

 

 

यह दो मैच 15 और 18 मार्च को लखनऊ और कोलकाता में खेला जायेगा। बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘भारत और दक्षिण अफ्रीका को बीच जारी 3 मैचों की वनडे सीरीज के दोनों मैच बंद दरवाजों में खेले जाएंगे।’ विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस संक्रमण को महामारी घोषित किया है। जिसके बाद से हर तरफ बड़े-बड़े कदम उठाये जा रहे है। हर देश अपने आपको सुरक्षित रखने में जुट गया है। भारत में अब तक कोविड-19 के 73 से ज्यादा मामलों की पुष्टि हो चुकी है। वहीं, दुनिया भर में 4600 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

इस बीच बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने बताया है कि कैब ने टिकटों की बिक्री रोकने का फैसला किया है। कैब अध्यक्ष ने इन हालात पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोलकाता में सचिवालय में मुलाकात की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.