लव, सेक्स और धोखा… पुणे में फेसबुक पर अपलोड की प्रेमिका की नग्न फोटो, बताया ‘देहव्यापार’ करने वाली

0

पुणे: एन पी न्यूज 24 – अपनी परंपराओं और संस्कृति को संजोए रखने वाले सभ्य पुणे की गरिमा को ठेस पहुँचाने वाला एक मामला सामना आया है. यहाँ पर एक बदमाश ने फेसबुक पर एक फेक अकाउंट बनाकर उस पर अपनी प्रेमिका की नग्न तस्वीरें अपलोड कर दी है. इस मामले में पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है.आरोपी की पहचान सुनील बंबू के रूप में हुई है. हालांकि फ़िलहाल वह फरार है, जिसकी तलाश में चाकण पुलिस जुट गई है.

क्या है मामला ?

पीड़िता और आरोपी सुनील बंबू की पहली मुलाकात मुंबई में हुई थी. पहली मुलाक़ात में दोनों दोस्त बन गए.इसके कुछ महीनों के बाद आरोपी पिंपरी-चिंचवड़ में लड़की से मिलने आया.उस समय, आरोपी ने लड़की के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी अकाउंट बनाया.सुनील ने इस अकाउंट पर लड़की की फोटो को प्रोफाइल फोटो के रूप में इस्तेमाल किया.इस अकाउंट से उसने पीड़िता की कुछ नग्न तस्वीरें अपलोड कीं साथ ही पोस्ट में लिखा कि ‘मैं देह व्यापर करती हूं’ .

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, इसके बाद चाकण पुलिस द्वारा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम (IT एक्ट) के तहत सुनील बांस के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है.

यह मामला सामने आने के बाद वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कल्याण पवार ने अपील की है कि, अपनी निजी तस्वीरें किसी को भी नहीं भेजनी चाहिए.साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि हाल ही में, ऐसी घटनाओं में वृद्धि हुई है.इसलिए युवाओं दोस्ती करते समय सावधानी बरतने की जरूरत है.

visit : npnews24.com

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.