कॉलेज छात्रा का मोबाइल नंबर ‘पॉर्न’ साइट पर, फिर आने लगे वीडियो कॉल और अश्लील मैसेज

0

चंडीगढ़ : एन पी न्यूज 24 – एक अंजान व्यक्ति ने तीन पॉर्न वेबसाइट पर एक युवती का नंबर डाल दिया. इसके बाद युवती को अश्लील मैसेज आने लगे. इस पर युवती ने अंजान व्यक्ति के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करा दिया है. पीड़ित लड़की कॉलेज में पढ़ती है. अंजान व्यक्ति द्वारा उसका मोबाइल नंबर पॉर्न वेबसाइट पर डाले जाने से उसे अश्लील मैसेज और वीडियो कॉल आने लगे. इसके बाद ही युवती ने पुलिस स्टेशन का रूख किया.

तीन पॉर्न वेबसाइट पर डाला गया नंबर
पीड़ित युवती को मोबाइल नंबर सितंबर महीने में तीन पॉर्न वेबसाइट पर डाला गया. इसके बाद उसे अचानक से अंजान लोगों के वीडियो कॉल और कई अश्लील मैसेज आये. इससे युवती परेशान हो गई. उसने तुरंत पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एक संदिग्ध की पहचान हुई है. पुलिस उस पर नजर रख रही है लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

23 सितंबर को पोस्ट किया गया था नंबर
पीड़ित युवती का मोबाइल नंबर 23 सितंबर को पोस्ट किया गया था. इसके बाद युवती ने 25 सितंबर को पुलिस से इसकी शिकायत की. उसने चंडीगढ़ सेक्टर 9 में  स्थित पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद इस मामले को चंडीगढ़ साइबर सेल को ट्रांसफर कर दिया गया. यह जानकारी पुलिस ने दी. युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि मुझे व्हाट्सअप एकाउंट वाले करीब 50 से 60 लोगों के वीडियो कॉल और मैसेज आये. इस संबंध में जब मैंने जानकारी इकट्ठा की तो पता चला कि मेरा मोबाइल नंबर किसी ने पॉर्न साइट पर डाल दिया है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.