Video : सिद्धार्थ मल्‍होत्रा संग तारा सुतारिया का दिखा हॉट अंदाज, सेक्सी कपड़ों में आयी नजर

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म ‘मरजावां’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म का ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म में लव, एक्शन का दमदार मिश्रण होगा। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ रोमांस करते हुए भी नजर आएंगे। इस बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें तारा बेहद हॉट कपड़ों में नजर आ रही है।

 

बताया जा रहा है कि दोनों का ये वीडियो फिल्म प्रमोशन के दौरान का है। फिल्म ‘मरजावां’ में दे दे प्यार दे फेम रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएगी। वायरल हो रहे वीडियो में तारा और सिद्धार्थ मीडिया के सामने पोज देते नजर आ रहे है। दोनों की लुक की बात करें तो सिद्धार्थ फिल्म के लुक को केरी करते नजर आ रहे है वहीं तारा बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आ रही है।

View this post on Instagram

2 hot 🔥 #sidharthmalhotra #tarasutaria

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। हाल ही में रकुल ने अपनी अपकमिंग ‘मरजावां’ मूवी का ट्रेलर लॉन्च किया है। मूवी के ट्रेलर के दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान रकुल ने फ्रंट डीप नैक की ब्लू, रेड और ग्रीन क्लर की शार्ट ड्रैस पहनी हुई है और साथ ही मैचिंग रेड कलर की स्टरीप्स हील पहनी हुई है। इस हॉट लुक में रकुल मीडिया के सामने दिलकश अंदाज में पोज देती नज़र आ रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.