Urvashi Rautela | उर्वशी रौतेला का पूरा परिवार संयुक्त अरब अमीरात में प्रतिष्ठित गोल्डन वीज़ा रेजीडेंसी प्राप्त करने वाला पहला भारतीय परिवार बना !

0

एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – बॉलीवुड की युवा स्टार उर्वशी रौतेला और उनके परिवार ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। वे अब आधिकारिक तौर पर संयुक्त अरब अमीरात में प्रतिष्ठित गोल्डन वीज़ा रेजीडेंसी प्राप्त करने वाले पहले भारतीय परिवार हैं। यह विशेष वीज़ा एक महत्वपूर्ण सम्मान है, और उर्वशी को यह कुछ महीने पहले ही मिल चुका है, जिससे वह ऐसा करने वीज़ा प्राप्त करने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं।

इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन से अधिक प्रशंसकों के साथ अपनी सफलता और विशाल प्रशंसक के लिए जानी जाने वाली उर्वशी रौतेला ने अपने परिवार की इस हलियाँ उपलब्धि के बारे में खुशी व्यक्त की। उन्होंने साझा किया, “पांच महीने पहले, हमारे परिवार को सम्मानित गोल्डन वीज़ा रेजीडेंसी प्रदान किए जाने पर सम्मानित किया गया था। हालांकि हमने इस खबर को अपने प्रियजनों के साथ थोड़ी देर से साझा किया होगा, लेकिन इस तरह के विशेषाधिकार के साथ जो खुशी और कृतज्ञता है इसे में शब्दों में बयां नहीं कर सकती”

यह उपलब्धि उर्वशी की उपलब्धियों की प्रभावशाली सूची में शामिल हो गई, जिससे उनके परिवार का नाम इतिहास में दर्ज हो गया है। उर्वशी ने लगातार वैश्विक मंच पर भारत को गौरवान्वित किया है।

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Shama Sikander | शमा सिकंदर ने जयपुर में एक लाइव इवेंट में पहली बार शास्त्रीय संगीत पर ठुमके लगाए, दर्शकों को कर दिया मंत्रमुग्ध !
Preeti Jhangiani | प्रीति झंगियानी पुरानी यादों में खो जाती हैं क्योंकि उन्हें अपने ही कॉलेज में सम्मानित किया गया !
Ashok Saraf | मराठी सिनेमा के अशोक सराफ को मिला महाराष्ट्र, रिदम वाघोलिकर ने इसकी सराहना की!

Leave A Reply

Your email address will not be published.