बड़ी खबर : एनसीपी प्रमुख शरद पवार नहीं जाएंगे ED दफ्तर

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – शिखर बैंक मामले में ईडी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के चीफ शरद पवार और उनके भतीजे और पूर्व उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार पर मामला दर्ज़ किया है। यह घोटाला करीब 25 हजार करोड़ रुपयों का बताया जा रहा है। इसे लेकर आज शरद पवार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होने वाले थे। लेकिन मुंबई पुलिस कमिश्नर की अपील के बाद शरद पवार ईडी दफ्तर न जाने का फैसला किया है।

शरद पवार ने खुद इस बात की जानकारी दी है। शरद पवार ने कहा कि ‘बैंक घोटाले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा, मैं नहीं चाहता कि कानून व्यवस्था खराब हो, इसलिए ईडी दफ्तर नहीं जाने का फैसला किया है। मिली जानकरी के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय ने शरद पवार को ई-मेल भेजा, जिसमें कहा गया है कि वो आज ईडी के दफ्तर ना आएं। इस बीच मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय बार्वे ने शरद पवार से उनके घर जाकर मुलाकात की और उनसे ईडी दफ्तर ना जाने की अपील की।

मीडिया के सामने शरद पवार ने कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी और शिवसेना प्रवक्ता संजय रावत को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ‘हम राजनीति करने वाले लोग है। हमे इस तरह से नहीं डरा सकते है।’

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.