Video : बारिश से बेहाल हुई मायानगरी मुंबई, अमिताभ बच्चन के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में भरा पानी

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – पुरे महाराष्ट्र समेत मुंबई में एक बार फिर बारिश ने हाहाकार मचा रखा है। क्या आम क्या खास सब बारिश से परेशान है। मूसलाधार बारिश के कारण हालात लगातार बिगड़ रहे है। निचले इलाकों में पानी भर गया है तो कई सड़क व रेल परिवहन भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। कई जगहों पर आज स्कूल-कॉलेज बंद करने का ऐलान किया गया है। इस बीच खबरें आ रही है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में पानी भर गया है।

बता दें कि अमिताभ का घर मुंबई के जुहू में है। उनके बंगले में भी पानी घुस आया है। जिस सड़क किनारे उनका ये घर मौजूद है वो पूरी तरह से जलमग्न हो चूका है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर प्रतीक्षा नें भी जलभराव होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बाद फैंस अमिताभ बच्चन से घर में सभी ठीक है कि नहीं पूछ रहे है। सभी को अमिताभ के जवाब का इंतजार है।

इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्जुन रामपाल ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मुंबई की सडकों पर गाड़ियां पानी से गुजरती हुई नजर आई। अर्जुन ने वीडियो को शेयर करके लिखा, “सिर्फ भारतीय कार्स इस मौसम में खुद को बचा सकते हैं। सुरक्षित रहें और भारतीयों की तरह ड्राइव करें। दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.